चुनाव के मद्देनजर 137 पाबंद

Hamirpur Updated Wed, 06 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
मौदहा (हमीरपुर)। स्थानीय नगर पालिका परिषद के चुनाव को शांति पूर्ण और निष्पक्ष कराने के उद्देश्य से पुलिस ने सात लोगों पर मिनी गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है। शांति भंग की आशंका के मद्देनजर 137 लोगों पर 107/116 का मामला दर्ज कर इनकी पाबंदी के लिए न्यायालय में चालान रिपोर्ट भेजी है। पुलिस ने शस्त्र लाइसेंस भी जमा कराने का काम शुरू किया है।
विज्ञापन

कोतवाली पुलिस ने नगरीय क्षेत्र के 20 लाइसेंसी शस्त्र जमा कराने के साथ ही पुलिस ने 7 लोगों पर मिनी गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है। इनमें रसूला, बाबू, बिलाल उर्फ बिल्ला सहित अन्य है। कोतवाली प्रभारी लोकेंद्र पाल सिंह ने बताया कि निरोधात्मक कार्रवाइयों में अब तक नगर के 137 उन लोगों पर शांति व्यवस्था भंग किए जाने के अंदेशे में 107/116 की कार्रवाई अमल में लाई गई है। जिन लोगों पर फिलहाल यह कार्रवाई की गई है। उनमें मुख्य रूप से अखिलेश, अनीस, अब्दुल मजीद, आशीष सिंह, अक्षय बाबू, ओमप्रकाश, भोलू सोनकर, भाईजी उर्फ अजीत प्रताप, सगीर उर्फ बल्लू, यूनुस, चिग्गा, जावेद, जितेंद्र, मनोज नाई, रफीक, रासिद, संजय यादव व तबरेज यादव हैं।
मिनी गुंडा एक्ट में पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। जिनमें कसबा निवासी विशाल, मुख्तार उर्फ लाला, धर्मेंद्र, रसूला, अरशद, सोनू, इरशाद, बच्चा, बच्चू, मनोज नाई, बदलू व बद्दड़ है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us