चरवाहे की हत्या में एक युवक गिरफ्तार

Hamirpur Updated Wed, 06 Jun 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। थाना कुरारा के पारा गांव में बीते एक माह पूर्व चरवाहे की हत्या कर 15 बकरियां लोडर में ले जाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पारा गांव में बीते 8 मई को दीनापाल (75) अपनी 15 बकरियां लेकर जंगल में चराने गया था। रात दस बजे तक न मिलने पर पीड़ित पुत्र राजेंद्र ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रात करीब साढ़े बारह बजे वृद्ध की लाश नाले के किनारे मिली थी। उसके पुत्र ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पिता की हत्या कर बकरियां चोरी कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया। इस घटना के करीब एक माह बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए गांव निवासी एक आरोपी राकेश उर्फ भारती को गिरफ्तार किया है। इस मामले में वादी राजेंद्र गांव के लोगों के साथ पुलिस अधीक्षक सैय्यद वसीम अहमद से मिला। आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस गिरफ्तार आरोपी से अन्य निर्दोष लोगों के खिलाफ बयान दर्ज कराकर फंसाने का कुचक्र रच रही है। इस पर एसपी ने गिरफ्तार आरोपी को बुलवाकर बातचीत की।

Spotlight

Related Videos

बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान की अंतिम विदाई में रोया पूरा गांव!

कद्दावर बीजेपी नेता और नूरपुर से विधायक लोकेंद्र चौहान को गुरुवार के दिन गमगीन माहौल में अंतिम विदाई दी गई। दो दिन पहले ही लोकेंद्र चौहान की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी। विधायक की अंतिम विदाई में प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल हुए।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen