पीसीएफ प्रबंधक निलंबित

Hamirpur Updated Tue, 05 Jun 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने के मामले में जिलाधिकारी बी चंद्रकला की ओर की गई कार्रवाई पर शासन ने पीसीएफ प्रबंधक एके पाठक को निलंबित कर दिया। सोमवार को नवागंतुक पीसीएफ प्रबंधक रामू राम ने चार्ज संभालते ही सभी केंद्र प्रभारियों की बैठक ली और गेहूं खरीद सुचारू करने के निर्देश दिए।
जिले में पीसीएफ के सर्वाधिक 15 गेहूं खरीद केंद्र है। इन केंद्राें पर गेहूं खरीद की शिकायतें लगातार मिल रही है। इस मामले में जिलाधिकारी ने सख्त रुख अपनाया। इस बीच दिन केंद्र प्रभारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। इसके बावजूद शिकायतों का सिलसिला जारी रहा । इस बीच जिलाधिकारी ने पीसीएफ प्रबंधक एके पाठक को कई बार चेतावनी दी। लेकिन उनके द्वारा गेहूं खरीद में लगातार लापरवाही जारी रही। साथ ही केंद्र प्रभारियों को अनावश्यक परेशान करते रहे। इसी को लेेकर शासन ने उन्हें निलंबित कर दिया गया। उनके स्थान पर गाेंडा से आए प्रबंधक रामू राम ने चार्ज संभाला और सोमवार को सभी केंद्र प्रभारियों को बुलाकर बैठक ली। इस मौके पर उन्होंने प्रभारियों की समस्याएं सुनते हुए बारदाना आदि उपलब्ध कराने की बात कही।

Spotlight

Related Videos

“जिंदगी का कुछ पता नहीं”, श्रीदेवी के जाने से सदमे में फैन्स

श्रीदेवी 54 साल की उम्र में अचानक ही सब को अलविदा कहकर चली गईं। आधी रात आई इस अचानक खबर से पूरा देश शोक में है। लोगों को इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा है कि बॉलीवुड की हवाहवाई गर्ल अब इस दुनिया मे नहीं रहीं। सुनिए फैन्स ने कैसे बयां किया दुख।

25 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen