स्थानांतरण नीति के विरोध में फार्मेसिस्ट आंदोलित

Hamirpur Updated Tue, 05 Jun 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। शासन नीति के विपरीत हो रहे स्थानांतरण के विरोध में स्वास्थ्य विभाग के डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन पदाधिकारियों ने बैठक की। इस मौके पर नीतिगत स्थानांतरण न कर मनमानी का आरोप लगाया गया।
डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन की बैठक जिला चिकित्सालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता डा. आरपी गुप्ता चीफ फार्मेसिस्ट ने की। उन्होंने कहा कि प्रदेश के जनपदों के अध्यक्ष/मंत्री के स्थानांतरण किए गए है जो नीति के विरुद्ध है। जिन फार्मेसिस्टों की सेवानिवृत अवधि दो वर्ष या इससे कम है उनका भी स्थानांतरण हो रहा है। इस मौके पर संघ के अध्यक्ष डा.कौशल किशोर सचान ने कहा कि फार्मेसिस्टों का स्थानांतरण आसपास के जिलों मेेें न कर दूरदराज के जिलों में किया है। इसका संघ विरोध करता है। बैठक में कहा है कि प्रांतीय आह्वान पर 9 जून तक कालाफीता बांधकर विरोध होगा। जबकि 9 से 14 जून तक फार्मेसिस्ट दो घंटे का कार्य बहिष्कार करेंगे।15 जून को स्वास्थ्य भवन लखनऊ में धरना होगा। बैठक में मंत्री डा.एससी शिवहरे, डा.एसएस परमार सहित अन्य करीब 35 फार्मेसिस्ट मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

बीजेपी नेता की गुंडई, चौकी इंचार्ज को थाने में दी गालियां

मिर्जापुर में बीजेपी के पूर्व सांसद की गुंडई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। पूर्व बीजेपी सांसद रामसकल थाने में बीजेपी कार्यकर्ता को छुड़वाने पहुंचे थे, लेकिन पूर्व सांसद का पारा ऐसा चढ़ा कि उन्होंने चौकी इंचार्ज से बदसलूकी और गाली-गलौज शुरू कर दी।

20 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen