विज्ञापन

भाई की मौत के गम में अधेड़ ने फांसी लगा जान दी

Hamirpur Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
भरुआसुमेरपुर (हमीरपुर)। थानाक्षेत्र के पचखुरा खुर्द में सवा महीने बाद भाई की मौत के गम में छोटे भाई ने भी पेड़ पर लटक कर फांसी लगा ली।
विज्ञापन
पचखुरा खुर्द में बीते 26 अप्रैल को गांव निवासी रामसिंह ने भतीजी की शादी के दिन विदाई करने के बाद उससे अलग होने के गम में खेतों में एक बबूल के पेड़ से फंासी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। भाई की मौत हो जाने पर उसका छोटा भाई श्रीनारायण (48) गुमशुम रहने लगा। उसने भी उसी पेड़ पर शुक्रवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब लोग खेतों की तरफ गए तब उसकी लाश को पेड़ से लटकता हुआ पाया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष जमीरूलहसन ने बताया कि मृतक अपने भाई की मौत से काफी गुमशुम रहता था। परिवार वालो ने बताया कि इसी के चलते शायद उसने भी अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

VIDEO: जाति से बाहर शादी रचाने पर बाप ने कर दिया कातिलाना हमला

तेलंगाना के नालगोंडा में ऑनर किलिंग के नाम पर दलित लड़के की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने हत्या करने की घटना से अभी देश सदमे में ही था कि अब हैदराबाद से भी ऐसा ही दिल दहला देने वाला एक और मामला सामने आया है।

20 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree