विज्ञापन

शादी तोड़ने पर पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट

Hamirpur Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
मौदहा (हमीरपुर)। कोतवाली क्षेत्र के फ त्तेपुर गांव में युवती की शादी तय होने के बाद दहेज आड़े आ गया। इसको लेकर शादी के दो दिन पहले रिश्ता तोड़ दिया। इस मामले में पीड़ित पिता ने इस मामले में शनिवार को पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज किया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
फत्तेपुर गांव निवासी आयूब खां की पुत्री फरहत बानो की शादी महोबा कसबे के मिल्कीपुर मोहल्ला निवासी नफीस के पुत्र अनीस के साथ 26 फरवरी को तय हुई थी। इस संबंध में कन्या पक्ष द्वारा कुछ जेवर व सामान भी दिया गया था और शादी की तैयारियां पूरी कर ली व शादी के कार्ड छपवाकर बारात आने का इंतजार शुरू हो गया। लेकिन 23 मई को शादी की तिथि से दो दिन पहले ही 21 मई को शादी करने से इंकार कर दिया गया। इस मामले में फरहत बानो के पिता आयूब खां ने कोतवाली में यह मामला दर्ज किए जाने की तहरीर दी थी। लेकिन उस समय पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नही की। पुलिस एसपी वसीम अहमद के आदेश पर पुलिस ने यह मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें शादी तोड़ने वाले मोहम्मद नफीस व उसके पुत्र अनीस खां, नगमा, जमील खां तथा बहनोई नसीम को आरोपी ठहराया गया है। उसका आरोप है कि वे लोग दहेज में पल्सर मोटर साइकिल व 4 लाख नगद मांग रहे थे। न देने पर शादी तोड़ दी।

Recommended

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे
ADVERTORIAL

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

अखिलेश यादव से मिले जयंत चौधरी, बोले- हमारे लिए सीट से ज्यादा रिश्ते जरूरी

राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी ने बुधवार को अखिलेश यादव से मुलाकात की। जिसके बाद से सियासी गलियारों में हलचल तेज हैं कयास लगाए जा रहे हैं कि सपा बसपा के गठबंधन में आएलडी भी शामिल हो सकती है

16 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree