सात निकायों के लिए अध्यक्ष पद पर 148 पर्चे दाखिल

Hamirpur Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। जिले की सातों निकायो के लिए अध्यक्ष पद के लिए नामांकन के आखिरी दिन तक कुल 148 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। जबकि वार्ड सदस्यों के लिए 750 प्रत्याशियों ने पर्चे भरे। पर्चो की जांच के नाम वापसी व चुनाव चिन्ह आवंटित किए जाएंगे।
जिले की तीन नगर पालिका परिषद के लिए 72 नामांकन हुए। नगर पालिका के लिए 22, मौदहा के लिए 23 व राठ के लिए 27 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। जबकि नगर पंचायत सुमेरपुर के लिए 25, कुरारा के 14, गोहंाड में 21 व सरीला में 16 प्रत्याशियों ने पर्चे दाखिल किए। इसी तरह वार्ड सदस्यो के लिए स्थानीय नगर पालिका से 162, मौदहा से 156 व राठ से 161 तथा नगर पंचायत कुरारा से 64, सुमेरपुर से 113, गोहांड से 37, सरीला से 57 उम्मीद्वारों ने पर्चे दाखिल किए।
नगर पालिका व दो नगर पंचायतों के लिए अध्यक्ष पद के लिए 61 प्रत्याशियों ने परचे दाखिल कर अपना नामांकन कराया। सबसे अधिक सुमेरपुर नगर पंचायत के लिए 25 प्रत्याशियों ने पर्चा भरा। जबकि इन नगर निकाय के 51 वार्डाें के लिए 336 उम्मीदवारों ने परचा दाखिल किया है।
तहसील क्षेत्र के नगर पंचायत सुमेरपुर के अध्यक्ष पद के लिए 25 प्रत्याशियों ने परचा भरा है। जिसमें भाजपा से मीरा सोनकर व कांग्रेस से ललिता सोनकर ने पर्चे भरे हैं। वहीं 15 वार्डो के लिए 110 प्रत्याशियों ने पर्चे भरे। इसी तरह कुरारा नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के लिए 14 प्रत्याशियाें ने सादगी के साथ नामांकन कराया। जिसमें भाजपा से आशारानी व कांग्रेस से सुशीला ने नामंाकन पत्र दाखिल किए। जबकि 11 वार्डो के लिए 64 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। स्थानीय नगर पालिका परिषद के लिए 22 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। जिसमें कांग्रेस से रत्ना यादव व भाजपा से बिटोल निषाद ने पार्टी सिंबल पर पर्चा दाखिल किया। जबकि 25 वार्डाें के लिए 162 प्रत्याशियों ने पर्चे भरे हैं। सुरक्षा व्यवस्था के चलते स्थानीय तहसील परिसर में प्रत्याशियों के समर्थको की भीड़ नहीं जुटीष
राठ में अध्यक्ष पद के लिए 27 ने कराया नामांकन
राठ(हमीरपुर)। शनिवार को नामांकन के आखिरी दिन पर्चा दाखिल करने और खरीदने वालों की भीड़ रही। अध्यक्ष पद के लिए पांच महिलाओं सहित 27 दावेदारों ने दावेदारी ठोंकी। वहीं 25 वार्डाें में सदस्य पद के लिए 165 दावेदारों ने पर्चा दाखिल किया।
अध्यक्ष पद के 27 दावेदारों में चरखारी के पूर्व विधायक अनिल अहिरवार की पत्नी सुषमा देवी, मनीषा अनुरागी, पूर्व प्रधानाचार्य अमरावती, गायत्री देवी, रामदेवी ने पर्चा भरा है। अन्य दावेदारों में पूर्व विधायक डा. छोटेलाल वर्मा, पूर्व विधायक काशीप्रसाद अहिरवार, ज्ञानेंद्र कुमार अनुरागी, मैकूलाल अनुरागी, रामनाथ सिंह अहिरवार, शिवनारायन, गोविंद अहिरवार, स्वतंत्र अहिरवार, अशोक अहिरवार एडवोकेट, उदय प्रताप, हरचरन अनुरागी, ध्रूवराम, नंदकिशोर, बृजेंद्र कुमार, गनपत सिंह, डालचन्द्र, कल्लू, बाबूलाल, मुन्ना, प्रमोद कुमार व खरेलाल ने दावा ठोंका। सदस्य पद के 25 वार्डो के लिए 165 दावेदार चुनावी समर में उतर आये।

Spotlight

Related Videos

पॉपोन के वायरल वीडियो के बाद सामने आया बच्ची और माता-पिता का वीडियो

पॉपोन के वायरल वीडियो और देशभर में हुए बवाल के बाद अब बच्ची और उसके माता-पिता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी पॉपोन का समर्थन कर रहे हैं। सुनिए क्या कहा बच्ची और उसके माता-पिता ने।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen