बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

दुकान में आग से तीन लाख का नुकसान

Hamirpur Updated Sat, 02 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

राठ(हमीरपुर)। शुक्रवार की तड़के कोटबाजार में एक बैग सूटकेश की दुकान में आग लगने से तीन लाख का सामान जलकर खाक हो गया। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।
विज्ञापन

कसबे के पठानपुरा मोहल्ला निवासी जमालुद्दीन पुत्र शमशुद्दीन की कोटबाजार में सूटकेश, बैग, अगरबत्ती, साबुन, बेल्ट की दुकान है। गुरुवार शाम जमालुद्दीन रात 8 बजे दुकान बंद कर घर चला गया। सुबह करीब चार बजे टहलने निकले लोगों ने दुकान से धुआं उठता देखा तो कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस की सूचना पाकर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। दुकानदार ने बताया कि दुकान में करीब साढे़ तीन लाख रुपए का सामान रखा था। बताया कि उसकी दुकान में बिजली का कनेक्शन नहीं है। लेखपाल अशोक कुमार सोनी ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की। लेखपाल ने बताया कि दुकान की छत टीन शेड की है। छत के ऊपर से लोगों की बिजली की केबिल निकली हुई है। संभावना है कि किसी केबिल के जलने से स्पार्किंग हुई और छत पर बिछे तिरपाल में आग लग गई। जिससे प्लास्टिक पिघल कर दुकान के अंदर पहुंच गई और बाद में सुलगकर सामान को राख कर दिया।



शतचंडी महायज्ञ पर निकाली शोभायात्रा
मुस्करा (हमीरपुर)। कसबे के छै थोक पुरवा मोहाल में सात दिवसीय शतचंडी महायज्ञ का शुभारंभ शुक्रवार को शोभायात्रा के साथ हुआ। शोभायात्रा की शुरूआत महेश्वरी माता मंदिर से हुई। इसमें सैकड़ों महिलाएं अपने सिर पर जल से भरे हुए कलश रखकर निकली और कसबे के विभिन्न मंदिरों में जाकर जलाभिषेक किया। शोभायात्रा में इंद्रपाल राजपूत भागवत पुराण को सिर पर रखकर शोभायात्रा में आगे आगे चल रहे थे। शोभायात्रा शीतला माता, रामजानकी मंदिर, जलपा माता होते हुए कालका माता मंदिर में संपन्न हुई। शोभायात्रा में घोड़ा बैंडबाजे व डीजे के साथ श्रद्धालु मौजूद रहे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X