कुआं में गंदगी डालने वाले को दबोचा

Hamirpur Updated Fri, 01 Jun 2012 12:00 PM IST
मौदहा (हमीरपुर)। गुसयारी गांव के एकमात्र कु आं में बुधवार को गंदगी डालने वाले एक अधेड़ को ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस को सौंप दिया है। उधर गांव में पेयजल मुहैया कराने के लिए प्रशासन ने तीन टैंकरों से पेयजल की आपूर्ति शुरू करा दी है। कुएं की सफाई के लिए कल से कंप्रेशर चलाया जाएगा।
पेयजल किल्लत वाला गुसयारी बड़ी आबादी वाला गांव है। यहां पानी के लिए मात्र एक कुआं है। इसमें बुधवार की रात शराब के नशे में इजरायल नाम के एक व्यक्ति ने गंदगी डाली थी। इस पर कुएं से पानी निकालना बंद कर दिया गया। तमाम प्रयासों के बाद ग्रामीण इस कुएं की सफाई नहीं कर सके। उप जिलाधिकारी जेबी सिंह ने गुरुवार को गांव जाकर कुएं का निरीक्षण किया और ग्रामीणों से रूबरू होकर समस्या समाधान के लिए अपर जिलाधिकारी को स्थिति से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि कल पेयजल आपूर्ति के लिए एक टैंकर गांव भिजवा दिया गया था। लेकिन आबादी बड़ी होने की वजह से गांव प्रधान हसीम खां ने इस गांव के लिए दो और टैंकराें की मांग की। जिससे यहां तीन टैंकर भेजे गए है। कुएं से दूषित पानी खाली कराने के लिए एक कंप्रेशर लगाया जाएगा। उधर पानी की समस्या व गांव में शादियां होने पर नदी में गड्ढा खोदकर थोड़ा थोड़ा पानी निकालने के साथ आसपास के गांवो से पानी ला रहे है।

Spotlight

Related Videos

यहां हिंसक भीड़ पर पुलिस ने की फायरिंग, 10 से ज्यादा की मौत

तमिलनाडु के तुतिकोरिन में कई दिनों से चला आ रहा प्रदर्शन मंगलवार को हिंसक हो गया। प्रदर्शन के दौरान भीड़ पर पुलिस ने गोली चला दी जिसके बाद 10 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। देखिए इस हिंसक प्रदर्शन की तस्वीरें।

22 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen