लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   ›   लाइन न डालने से बस्ती में अंधेरा

लाइन न डालने से बस्ती में अंधेरा

Hamirpur Updated Wed, 30 May 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। विकासखंड कुरारा क्षेत्र के खरौंज गांव की हरिजन बस्ती में बिजली तार न लगने से आज भी बिना पंखे और रोशनी के लोग रह रहे हैं। बस्ती में न खंभे है और न तार हैं। बस्ती के लोगों ने समर्थ नारी संघ के तत्वावधान में डीएम को ज्ञापन देकर तार व खंभे लगाने की मांग उठाई है। साथ ही हैंडपंप का रिबोर के लिए कहा है।

खरौंज गांव के हरिजन बस्ती के रामस्वरूप, दिनेश, बुद्ध कुमार, शिवलाल, रानी, शांति, कलावती ने ज्ञापन में बताया कि उनका मोहल्ले में आज तक बिजली नहीं पहुंची है। उनका कहना है कि पूरे गांव में बिजली व्यवस्था है। वे लोग बिजली कनेक्शन लेने को तैयार है। इसके बाद भी खंभे व तार नहीं लगाए जा रहे है। उन्होंने डीएम से बस्ती में खंभे व तार लगाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में जयराम के दरवाजे के पास लगा हैंडपंप दो साल से खराब है। जिसके रिबोर के लिए कई बार प्रार्थना पत्र दे चुके है लेकिन दो साल बीतने के बाद भी रिबोर नहीं किया गया।


रहुंनियां धर्मशाला की हाईंटेंशन लाइन हटाएं
हमीरपुर। नगर के गौरादेवी व रहुनियां धर्मशाला मोहल्ला में घरों के ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन को हटाने के लिए सपा जिलाध्यक्ष ने डीएम को पत्र लिखकर हटवाने की मांग की है।
सपा जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव से सिटी फारेस्ट से लेकर गौरादेवी व रहुनियां धर्मशाला क्षेत्र के लोगों ने मकान के ऊपर से गुजरने वाली हाईटेंशन लाइन के टकराने के साथ मकानों पर टूटकर गिरने की शिकायतें की। जिलाधिकारी को पत्र भेजकर बताया कि नगर दो नदियों के बीच बसा है। वहीं हाईटेंशन लाइनों के नीचे लगभग 20 वर्षों से मकान बन गए है। जिससे इन मकानों पर हाईटेंशन लाइन टूटकर गिरने व आपस में टकराने से निकली चिंगारी से दुर्घटनाएं हो सकती है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00