लाइन न डालने से बस्ती में अंधेरा

Hamirpur Updated Wed, 30 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

हमीरपुर। विकासखंड कुरारा क्षेत्र के खरौंज गांव की हरिजन बस्ती में बिजली तार न लगने से आज भी बिना पंखे और रोशनी के लोग रह रहे हैं। बस्ती में न खंभे है और न तार हैं। बस्ती के लोगों ने समर्थ नारी संघ के तत्वावधान में डीएम को ज्ञापन देकर तार व खंभे लगाने की मांग उठाई है। साथ ही हैंडपंप का रिबोर के लिए कहा है।
विज्ञापन

खरौंज गांव के हरिजन बस्ती के रामस्वरूप, दिनेश, बुद्ध कुमार, शिवलाल, रानी, शांति, कलावती ने ज्ञापन में बताया कि उनका मोहल्ले में आज तक बिजली नहीं पहुंची है। उनका कहना है कि पूरे गांव में बिजली व्यवस्था है। वे लोग बिजली कनेक्शन लेने को तैयार है। इसके बाद भी खंभे व तार नहीं लगाए जा रहे है। उन्होंने डीएम से बस्ती में खंभे व तार लगाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में जयराम के दरवाजे के पास लगा हैंडपंप दो साल से खराब है। जिसके रिबोर के लिए कई बार प्रार्थना पत्र दे चुके है लेकिन दो साल बीतने के बाद भी रिबोर नहीं किया गया।
रहुंनियां धर्मशाला की हाईंटेंशन लाइन हटाएं
हमीरपुर। नगर के गौरादेवी व रहुनियां धर्मशाला मोहल्ला में घरों के ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन को हटाने के लिए सपा जिलाध्यक्ष ने डीएम को पत्र लिखकर हटवाने की मांग की है।
सपा जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव से सिटी फारेस्ट से लेकर गौरादेवी व रहुनियां धर्मशाला क्षेत्र के लोगों ने मकान के ऊपर से गुजरने वाली हाईटेंशन लाइन के टकराने के साथ मकानों पर टूटकर गिरने की शिकायतें की। जिलाधिकारी को पत्र भेजकर बताया कि नगर दो नदियों के बीच बसा है। वहीं हाईटेंशन लाइनों के नीचे लगभग 20 वर्षों से मकान बन गए है। जिससे इन मकानों पर हाईटेंशन लाइन टूटकर गिरने व आपस में टकराने से निकली चिंगारी से दुर्घटनाएं हो सकती है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us