कुंडी तोड़ लाखों के जेवर उड़ाये

Hamirpur Updated Tue, 29 May 2012 12:00 PM IST
मौदहा (हमीरपुर)। कोतवाली क्षेत्र के खंडेह गांव में बीती रात छत में सो रहे गृहस्वामी को देख अज्ञात चोर दरवाजे की कुंडी तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर गए। रात में चोरों ने घर के अंदर कमरे खाली देख ताले तोड़े। घर के अंदर रखे 12 हजार नकदी तथा 2 लाख से अधिक के जेवर लेकर चंपत हो गए। सुबह गृहस्वामी जब छत से नीचे घर में आया तो पाया कि मकान के ताले और कुंडी टूटी है सामान गायब है। इस घटना की सूचना उसने कोतवाली में दी है। लेकिन अभी तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।
खंडेह निवासी बबलू पुत्र बद्री प्रसाद तिवारी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी बीते 26 मई को बच्चों के साथ मायके गई है। जबकि घर पर वह अकेले था। बीती रात वह मकान की छत पर दरवाजों की कुंडियां बंद कर सो गया। इसी बीच रात में अज्ञात चोरों ने मुख्य दरवाजे और कमरों की कुंडियां तोड़ कमरे के अंदर की अलमारी तोड़ डाली और उसमें रखे 12 हजार रुपए तीन सूटकेश श्रंगार दान जिसमें कपड़े और जेवर थे उठाकर अज्ञात चोर ले गए। सुबह नींद खुलने पर जब वह घर के अंदर गया तो चोरी की घटना की जानकारी हो सकी। बताया कि चोर सोने की चूड़ियां, माला, दो जोड़ी बिछियां, दो अंगूठी सहित अन्य करीब 2 लाख के जेवर चोरी कर ले गए। पुलिस ने अभी तक चोरी की घटना दर्ज नहीं की है। कोतवाल संतलाल ने बताया कि मामले की जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
घर में घुसकर जेवर, नकदी उड़ाने का आरोप
हमीरपुर। थानाक्षेत्र मुस्करा के दामूपुरवा गांव में एक व्यक्ति पर चोरी करने आरोप लगाया है। आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने पर पीड़ित ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने और कार्रवाई की मांग की है।
दामूपुरवा गांव के चन्ना ने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि 20 मई को गांव के ही मोहर सिंह ने उसके घर से सोने चांदी के जेवर व नगदी सहित करीब 60 हजार रुपए का सामान उड़ा दिया। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ थाने में सूचना दर्ज कराई। जिस पर पुलिस जांच करने आई और आरोपी को पकड़ ले गए लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया। अब आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

Spotlight

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018