विज्ञापन

बिजली िवभाग ने मारे छापे

Hamirpur Updated Sun, 27 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बिजली चोरी में छह पर रिपोर्ट, 34 कनेक्शन काटे
विज्ञापन
मौदहा (हमीरपुर)। पावर कारपोरेशन के व बिजिलेंस टीम ने क्षेत्र के अलग अलग गांवो में डाले गए छापों के बाद 34 बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काटे है। साथ ही छह लोगों पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।
पावर कारपोरेशन के एसडीओ एसएस शर्मा व सिसोलर क्षेत्र के अवर अभियंता टेकचंद यादव ने शनिवार को सुबह यह अभियान शुरू किया। इनके द्वारा किसवाही गांव में पांच लोगों के घरों में कटिया डालकर विद्युत चोरी का मामला पकड़ा। इनके विरुद्ध थाना सिसोलर में विद्युत चोरी का मामला दर्ज कराया गया है। जिनके खिलाफ विद्युत चोरी का आरोप है उनमें गांव के मनोज पंाडेय, लल्लू, रामबरन, राजू तिवारी, श्याम श्रीवास्तव है। जबकि परहेटा गांव में किसान रक्षपाल के निजी नलकूप का कनेक्शन बकाया अदा न करने पर काट दिया गया था। इस किसान ने बिना बकाया अदा किए पुन: कनेक्शन जोड़ लिया। जिस पर अलग से विभागीय नियम की धारा 38 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। जबकि बांदा से आई विजिलेंश टीम ने एक लाख से अधिक के बकाएदार पांच लोग जिनमें दो इचौली, दो उर्दना व एक टिकरी गांव के बकाएदार है। स्थानीय एसडीओ एसएस वर्मा व यहां के अवर अभियंता ज्ञानेश कुमार व विभागीय कर्मचारियों की टीम ने अकेले छिरका गांव में 22 बकाएदारों के बिजली कनेक्शन काटे है। जबकि आज ही बिवांर कसबे में 7 बकाएदारों के कनेक्शन काट दिए गए। आज विभाग की ताबड़तोड़ इस कार्रवाई से लोगों में हड़कंप रहा।
राठ में 14 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट
राठ(हमीरपुर)। शनिवार को पावर कारपोरेशन के अधिकारियों नेे चेकिंग अभियान चलाकर चोरी से बिजली जला रहे 14 लोगों के विरुद्ध विद्युत अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। पावर कारपोरेशन के एसडीओ कुलदीप यादव, जेई भूपसिंह, जेई आलमगिरि अंसारी गोहांड, टीजीटी नसीम अहमद, वहीम अहमद ने चेकिंग अभियान चलाया। अवर अभियंता भूपसिंह ने बताया कि कोटबाजार मोहल्ला निवासी शमीम, गुरूचरन, छुन्नीलाल फरसौलियाना मोहल्ला निवासी जीके चौरसिया, लुधियातपुरा निवासी मुकेश अग्रवाल, अब्दुल मजीद, जंग बहादुर, मियांपुरा के जयदेव, पठानपुरा निवासी मैयादीन, जयप्रकाश दुबे, भूपेंद्र सिंह, मुगलपुरा निवासी ध्रुवराम, खुशीपुरा के अब्दुल रहमान और चिल्ली के खलक सिंह को बिजली चोरी करते पकड़ा।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

VIDEO: राफेल विवाद पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दी सफाई, बोले डील में कोई स्कैम नहीं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हमले के बाद खुद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया।  न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि राफेल डील में कोई स्कैम नहीं हुआ है, ये विमान भारतीय वायुसेना की जरूरत है।

23 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree