विज्ञापन

सीबीएसई में हिंद एंजिल्स ने परचम लहराया

Hamirpur Updated Sat, 26 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
राठ/हमीरपुर। गुरुवार की रात घोषित सीबीएसई बोर्ड हाईस्कूल के परीक्षा परिणाम में हिंद एंजिल्स पब्लिक स्कूल सीनियर सेकेंडरी के बच्चों ने बाजी मारी। वहीं क्राइस्ट कान्वेंट विद्यालय के छात्र छात्राओं ने भी दमखम दिखाया। हिंद एंजिल्स पब्लिक स्कूल की छात्रा सक्षम बिरमानी, वैशाली सेंगर, मेधा त्रिपाठी, मानसी सिंह, सुचिता शर्मा, मयूरी गुप्ता ने सीजीपीए ग्रेट 10 प्राप्त किया। इसी विद्यालय के विनय राजपूत ने 9.8, संदीप राजपूत 9.2, महर्षि पाठक 9, रघुवीर सिंह, रविन्द्र कुमार रने 8.6 ग्रेट पाकर विद्यालय का नाम रोशन किया। विद्यालय की डायरेक्टर शिखा सिंह ने बताया कि हाईस्कूल की इस परीक्षा में 39 छात्रों ने 9 ग्रेट से लेकर 10 ग्रेट, 42 ने 8 से लेकर 8.9 ग्रेट प्राप्त किया। विद्यालय का शत प्रतिशत परिणाम रहा। 10 ग्रेट पाने छात्र छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय अपने गुरूजनों सहित माता पिता को दिया। इस मौके पर विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर रामहेत सिंह और प्रधानाचार्या ममता बाजपेई ने सभी छात्र छात्राओं को अपनी ओर से बधाई दी।
विज्ञापन
महर्षि विद्या मंदिर का भी जलवा
फोटो परिचय 25 एचएएमपी11। आकाश गुप्ता। 12 दिव्या गुप्ता। 13 समा परवीन। 14 स्मृति प्रांजल। 15 प्रज्ञा द्विवेदी।
हमीरपुर। नगर के कुछेछा स्थित महर्षि विद्या मंदिर का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा। सीबीएसई प्रभारी केके द्विवेदी ने बताया कि विद्यालय के तीन छात्रा स्मृति प्रांजल, दिव्या गुप्ता, शमा परवीन तथा छात्र आकाश तिवारी ने सीजीपीए 10 सभी विषयों में प्राप्त किए है। आयुष द्विवेदी, सफी हुसैनी, शशांक खरे ने सीजीपीए का 9.8 प्राप्त किया। अभ्युदय राज मिश्रा, फुरकान रासिद ने 9.4 सीजीपीए प्राप्त किया। अमित सिंह पाल, महिमा गुप्ता, प्रज्ञा द्विवेदी व राघवेंद्र ने 9.2, आकाश दीप, ब्रहृमस्वरूप, किंजल दीक्षित, प्रज्ञा प्रधान ने 9.0 सीजीपीए हासिल किया। इसी तरह विद्यालय के 52 बच्चों में से 20 छात्राें ने 90 से 100, 11 बच्चों ने 80 से 89, 17 बच्चों ने 70 से 79 व चार बच्चों ने 60 से 69 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्थान बनाया है। प्रधानाचार्य पंकज श्रीवास्तव ने बधाई दी। विद्यालय के शिक्षक कपिल तिवारी, शैलेंद्र पाठक, शील कुमारी जैन, सतीश कुमार यादव, मनीष श्रीवास्तव आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुए बताया कि यह बच्चों की लगन शीलता व परिश्रम का फल है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

देखिए, बुधवार को किस वक्त नहीं करने हैं आपको शुभ काम

बुधवार को लग रहा है कौन सा नक्षत्र और बन रहा है कौन सा योग? दिन के किस पहर करें शुभ काम? जानिए यहां और देखिए पंचांग बुधवार 26 सितंबर 2018।

25 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree