विज्ञापन

टेंपो के पलटने से आठ सवारियां घायल

Hamirpur Updated Sat, 26 May 2012 12:00 PM IST
राठ/हमीरपुर। बंगरा मार्ग पर सवारियों से खचाखच भरा एक टेंपो असंतुलित होकर पलट गया। जिससे उसमें सवार आठ लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। राठ से बंगरा मार्ग पर काफी तादाद में डग्गामार वाहन चलते हैं। वाहनों में सवारियों को भूसे की तरह ठूस ठूस कर बैठाया जाता है। गुरूवार की शाम करीब चार बजे एक टैंपो सवारियों से भर बंगरा गांव को चली। नहदौरा गांव के पास अचानक टैक्सी का संतुलन बिगड़ गया। टैंपो सड़क किनारे गडढ़ों में पलट गई। जिससे सवारियों में चीत्कार मच गया। ग्रामीणों और राहगीरों ने टैक्सी के नीचे दबे लोगों को निकाला। टैंपो पलटने से उसमें सवार नहदौरा गांव निवासी मुकेश (32) पुत्र जग्गन, विकास (20) पुत्र रामप्रसाद, प्रमोद (12) पुत्र पन्नालाल, राहुल (13) पुत्र फूलचन्द्र, परमलाल (18) पुत्र प्यारेलाल और कसबे के मुगलपुरा मोहल्ला निवासी अक्षय (14) पुत्र घनश्याम, राजकुमार (15) पुत्र जयकरन व मनीष (12) पुत्र शिवपाल, जरिया थाने के उमरिया गांव निवासी मायादेवी 22 पत्नी हंसराज घायल हो गए। हादसे में अन्य सवारियों को मामूली चोटें आईं हैं। घायलों ने बताया कि टेंपो में करीब डेढ़ दर्जन सवारियां बैठी हुई थी। सवारियां अधिक होने से चालक का संतुलन बिगड़ गया। वहीं अन्य मार्ग दुर्घटना में कसबे के फरसौलियाना मोहल्ला निवासी चन्द्रशेखर के 5 वर्षीय पुत्र विशाल को एक बाइक चालक ने टक्कर मार दी। मासूम की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे झांसी रेफर कर दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन

Recommended

सवाल करियर का हो या फिर हो नौकरी से जुड़ा, पाएं पूरा समाधान जाने-माने ज्योतिषी से
ज्योतिष समाधान

सवाल करियर का हो या फिर हो नौकरी से जुड़ा, पाएं पूरा समाधान जाने-माने ज्योतिषी से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

कुलभूषण जाधव मामले में आईसीजे में सुनवाई, पूर्व सॉलिसीटर जनरल हरीश साल्वे ने गिनवाए पाक के झूठ

आइसीजे में भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव मामले में सार्वजनिक सुनवाई शुरू हो गई है। चार दिन चलने वाली इस सुनवाई में भारत और पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत में अपनी-अपनी दलीलें पेश कर रहे हैं।

18 फरवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree