विज्ञापन

घर में घुसकर मारपीट का आरोप

Hamirpur Updated Sat, 26 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
हमीरपुर। मौदहा कोतवाली क्षेत्र के चकदहा गांव निवासी ग्रामीण ने गांव के ही चार लोगों पर घर में घुसकर गालीगलौज और मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ित ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। चकदहा गांव निवासी झंडू ने जिलाधिकारी बी चंद्रकला को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि 23 मई को सुबह करीब 6 बजे गांव निवासी कामता, लाला, रामकुमार व जयसिंह उसके घर में घुस कर गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जब उसने मना किया तो आरोपियों ने लाठी डंडो से जमकर पीटा। बीच बचाव करने आए अशोक को भी मारापीटा। घटना की तहरीर कोतवाली मौदहा में दी। लेकिन रिपोर्ट नहीं लिखी गई।
विज्ञापन
हैंडपंप खराब होने से पानी संकट गहराया
हमीरपुर। कुरारा विकासखंड के शीतलपुर गांव के ग्रामीणों ने बताया कि गांव में गर्मी के चलते पेयजल संकट गहराता जा रहा है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को प्रार्थना देकर गांव में एक और हैंडपंप लगाए जाने की मांग की है। शीतलपुर गांव निवासी शिवलाल के नेतृत्व में गांव के सियाराम, चंद्रभान, वियज भान,चुनूवाद, रामकुमार, प्रेमसुधा सहित करीब दो दर्जन ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उनके मोहल्ले में एक भी हैंडपंप नही लगा है। जिससे यहां रहने वालो लोगों को गर्मी के दिनों में भारी पेयजल संकट से जूझना पड़ता है। पानी के लिए गांव में स्थित दूसरे हैंडपंपो में घंटो लाइन लगाने के बाद पानी मिलता है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से गांव में एक और हैंडपंप लगाए जाने की मांग की।

शिकायत करने पर अपमानित किया
हमीरपुर। थाना जलालपुर क्षेत्र के कदौरा गांव निवासी एक वृद्धा ने गांव के चार लोगाें पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। वृद्धा द्वारा जमीन का बैनामा किए जाने पर आरोपियों ने पुलिस से मिलकर उसे जमकर अपमानित किया। पीड़ित महिला ने एसपी को ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाई है।
कदौरा गांव निवासी भगवती देवी पत्नी धनीराम ने एसपी को बताया कि उसका मायका सरीला में है। उसके परिवार में कोई भाई न होने के चलते पिता की जमीन उसके नाम आ गई है। जमीन पर गांव के गंगा प्रसाद, मुन्ना साहू, लखन कुशवाहा, छिद्दू प्रजापति कब्जा किए हुए है। कुछ कहने पर आरोपी गालीगलौज करते है। झंझट से बचने के लिए उसने दस दिन पहले इस जमीन में आधा बीघा जमीन जीआर पब्लिक स्कूल सरीला के प्रबंधक त्रिलोकी सिंह को बेच दी। जिस पर उक्त लोगों से नाराजगी बढ़ गई।

बैंक पर मनमानी का आरोप लगाया
हमीरपुर। कुरारा विकासखंड क्षेत्र के बेरी गांव के स्वयं सहायता समूहों को बैंक ऋण देने में आनाकानी कर रहा है। मामले की सदस्यों ने जिलाधिकारी से शिकायत की है। आरोप लगाया कि शाखा प्रबंधक फस्ट ग्रिडिंग के लिए प्रति सदस्य कमीशन की मांग की जा रही है। एक समूह के अध्यक्ष दीपेंद्र व सचिव गंगाराम का आरोप है कि सुविधा शुल्क न दिए जाने पर मैनेजर भगा देता है। गांव के रामकरन ने बताया कि उसकी मां रामप्यारी का खाता इसी बैंक में है। आरोप लगाया कि बैंक खाते में जमा धनराशि शाखा प्रबंधक ने ली है। बताया कि जब उसकी मां ने रुपयों की मांग की तो शाखा प्रबंधक ने उसे अपमानित कर भगा दिया।

सामूहिक विवाह महायज्ञ आज
राठ। अखिल भारतीय लोधी समाज का 12वां सामूहिक विवाह सम्मेलन कल 26 और 27 मई कोे ब्रहमानंद शिक्षा संस्थान में धूमधाम के साथ संपन्न होगा। इसकी जानकारी लोधी कल्याण समिति अतरौली के महामंत्री अरविंद कुमार एडवोकेट ने दी। उन्होने बताया कि इस विवाह महायज्ञ मेें 201 शादियां संपन्न होंगी।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

पंचांग : 22 नवंबर 2018, गुरुवार

गुरुवार 22 नवंबर को लग रहा है कौन सा नक्षत्र और बन रहा है कौन सा योग? दिन के किस पहर करें शुभ काम? जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त यहां और देखिए पंचांग गुरुवार 22 नवंबर 2018।

21 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree