अतिक्रमण हटाने को तीन दिन की मोहलत

Hamirpur Updated Thu, 24 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

राठ(हमीरपुर)। कसबे में जल्द ही अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर गरने वाला है। फिलहाल अतिक्रमण हटाने के लिए बुधवार को नगर पालिका परिषद ने बैठक के बाद दुकानों के बाहर रेखांकन करने का काम शुरू कर दिया है। यह देखकर व्यापारियों में सुगबुगाहट शुरू हो गई है।
विज्ञापन

कोटबाजार में फैले अतिक्रमण को हटाने के लिए बुधवार को नगर पालिका के सफाई इंस्पेक्टर जीतेंद्र कुमार सिंह की अगुवाई में कोटबाजार स्थित टाउन हाल से रेखांकन का काम शुरू हो गया है। कर्मचारियों ने दुक ान की शटर से ढाई फीट के बाहर पेंट से निशान लगा दिए हैं। सफाई इंस्पेक्टर जीतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जिस दुकानदार का रेखांकन सीमा के बाहर अतिक्रमण मिला तो बुलडोजर उसे ढहा देगा। नगर पालिका प्रशासन ने दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने के लिए तीन दिन की मोहलत दी है।
सफाई इंस्पेक्टर ने बताया कि कुछ दुकानदार बाजार में सीमा रेखा से लांघ कर सड़क तक अतिक्रमण किए हैं। कि राना लाइन, मनिहारी लाइन, नमक मंडी, तहसील के सामने सबसे ज्यादा अतिक्रमण फैला है। प्रशासन की इस कार्यवाही का कसबे के लोगों ने स्वागत किया है। नागरिकों का कहना था कि एक बार जोरदार तरीके से अतिक्रमण अभियान चलना चाहिए। दुकानदारों के अतिक्रमण से लोगों का निकलना मुश्किल है। रेखांकन के दौरान नगर पालिका के अवर अभियंता प्रेम मोहन श्रीवास्तव, सत्य प्रकाश बुधौलिया, गुठठल सहित अनेक कर्मचारी मौजूद रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us