बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

कटौती से ऊंचाई वाले मोहल्लों में पानी संकट

Hamirpur Updated Tue, 22 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
हमीरपुर। मुख्यालय के ऊंचाई वाले पटकाना व मिश्राना मोहल्ले में पानी न पहुंचने से गर्मी में पानी के लिए हाय-हाय मची है। लोगों ने डीएम को प्रार्थना पत्र देकर पानी की सप्लाई की आपूर्ति शुरू करने की मांग की है।
विज्ञापन

मोहल्ला पटकाना व मिश्राना के संतोष बाजपेई, सतीश तिवारी, सतीश पंाडेय, राजेश तिवारी, जंगबहादुर, रमेश निगम, बब्लू मिश्रा, रामपाल द्विवेदी, धमेंद्र दीक्षित, रामपाल रैदास, सत्यप्रकाश मिश्रा, रामपाल, मोहन सिंह ने ज्ञापन में बताया कि उनका मोहल्ला ऊंचाई वाले स्थान पर स्थित होने से यहां पर सप्लाई का पानी नहीं पहुंच रहा है। इस गर्मी में लोगों को एक-एक बाल्टी पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। बिजली कटौती भी कोढ़ में खाज का काम कर रही है। उनका कहना है कि कटौती के चलते उनके घरों तक पानी नहीं पहुंच पाता है। मांग की है कि सुबह शाम बिजली कटौती बंद की जाए।

गांधी नगर में पाइप लाइन जोड़ी जाए
हमीरपुर। मुख्यालय के वार्ड नं.8 गांधीनगर की नई बस्ती में जलसंस्थान की पाइप लाइन चालू करने की मांग की है। मोहल्ले के लोगों ने डीएम को ज्ञापन देकर इसे दुरुस्त कराने की मांग की है।
गांधीनगर के गौरादेवी नई बस्ती के वाशिंदे करन भारती, चंद्रकली, नन्हू, राकेश व ममता ने प्रार्थना पत्र में बताया कि उनके मोहल्ले में जल संस्थान ने पाइप लाइन डाली थी। लेकिन अभी तक इस लाइन को मेन लाइन से नही जोड़ा गया। जिससे लोगों को पेयजल के लिए जूझना पड़ रहा है। इस मोहल्लें में एक हैंडपंप है, जो अक्सर खराब रहता है। जिससे मोहल्लें वासियों को दूर के दूसरे हैंडपंपो से पानी लाना पड़ता है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us