लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   ›   एक रात में दो घरों से हजारों का माल साफ

एक रात में दो घरों से हजारों का माल साफ

Hamirpur Updated Mon, 21 May 2012 12:00 PM IST
राठ (हमीरपुर)। चरखारी रोड नई बस्ती मोहल्ले में चोरों ने दो घरों में घुसकर जेवरात, नकदी सहित हजारों का माल साफ कर दिया। शनिवार की रात मोहल्ले में हुई चोरी की घटना से लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है। दयाराम पुत्र काशी प्रसाद अनुरागी और किशुन प्रसाद पुत्र रामाधीन अनुरागी का घर अगल-बगल है। दयाराम ने बताया कि वे लोग आधी रात तक जागते रहे। इसके बाद सभी लोग सो गए। उसके बाद चोरों ने कमरे में रखा सूटकेस लेकर एक गली में ले गए और उसका ताला तोड़ा। उसमें एक चांदी की हाफपेटी, 250 ग्राम चांदी की पायलें और दो हजार नकद रखा था। चोर सामान ले जाने के बाद सूटकेस सड़क पर फेंक गए। इसी तरह से दयाराम के घर से सटे किशुन प्रसाद के घर को भी चोरों ने निशाना बनाया। चोर कमरे में पहुंचकर लोहे का बक्सा बाहर उठा लाए और उसका कुंडा तोड़ सोने का मंगलसूत्र, तीन जोड़ी पायलें, मीना और करीब 14 हजार की नकदी ले गए। सुबह मोहल्ले के लोगों ने गली में बक्सा और सूटकेस टूटा पड़ा देखा तो लोगों में चर्चा होने लगी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पीड़ितों ने कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी अमित कुमार यादव ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है।

एक चोर गिरफ्तार, छह मोबाइल बरामद
सरीला (हमीरपुर)। एक हफ्ते पहले कसबे में तीन घरों में चोरी होने के मामले में पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर छह मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए आरोपी चोर को दबोचा है।

बीते सोमवार की रात कसबे में चोरों ने मुकेश यादव, कुंजी यादव व किराना व्यापारी भरत कुमार के घर को निशाना बनाया था। पुलिस क्षेत्राधिकारी शील कुमार ने बताया कि सर्विलांस की मदद से एक चोर को गिरफ्तार किया है। क्षेत्र के रिगवारा गांव के निर्दोष उर्फ कल्लू को थाना चिकासी क्षेत्र के मगरौठ मोड़ से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से चोरी के आधा दर्जन मोबाइल बरामद किए गए है। जिसमें से एक मोबाइल मुकेश यादव का है। सीओ ने बताया कि आरोपी निर्दोष ने चोरी करने की घटना स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि बिना सत्यापन बेची गई सिम की जांच कराई जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00