लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   ›   मुकदमा वापस लेने का दबाव

मुकदमा वापस लेने का दबाव

Hamirpur Updated Sat, 19 May 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। राठ विधायक के विरुद्ध जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज होने पर कांग्रेसियों ने इसे साजिश बताया है। कांग्रेसियों ने एडीएम को ज्ञापन सौंप विधायक पर लगा मुकदमा एक हफ्ते के अंदर वापस किए जाने की मांग की। मुकदमा वापस न होने पर जाम व धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी।

कुरारा कसबा निवासी एवं पीसीसी सदस्य आशारानी कबीर ने राठ विधायक पर मोबाइल फोन पर धमकाने का आरोप लगाया। लेकिन विधायक पर कोई कार्रवाई न होने पर महिला ने आमरण अनशन शुरू कर दिया। इस पर प्रशासन ने पीसीसी सदस्य की तहरीर पर राठ विधायक के खिलाफ जान से मारने की धमकी दिए जाने की धाराओं पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

विधायक पर मुकदमा दर्ज होने पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रेमचंद्र निषाद के नेतृत्व में नगर अध्यक्ष लक्ष्मीकांत त्रिपाठी, संतोष कुमारी, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष दीपक चक्रवर्ती सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने एडीएम एचजीएस पुंडीर को ज्ञापन देकर मुकदमा वापस लिए जाने की मांग की है। कहा कि महिला द्वारा विधायक तथा पार्टी की छवि को धूमिल करने का कुचक्र रचा जा रहा है। पार्टी ने मुकदमा दर्ज होने पर महिला के इस कार्य की कटु आलोचना की।

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00