लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   ›   युवक पर पानी के छींटे पड़े, दंपति को पीटा

युवक पर पानी के छींटे पड़े, दंपति को पीटा

Hamirpur Updated Fri, 18 May 2012 12:00 PM IST
राठ(हमीरपुर)। कोतवाली क्षेत्र के दो स्थानों पर मारपीट की घटनाओं में एक दंपति सहित मां बेटी घायल हो गए। पीड़ितों ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पहली घटना में कुएं में नहा रहे युवक पर पानी के छींटे पड़ जाने पर मारपीट हो गई।

चिल्ली गांव की संतोषरानी पत्नी मोहन लाल ने बताया कि गुरुवार सुबह वह गांव में बने कुएं पर पानी भरने गई। वहां नहा रहे संतोष व रामपाल पर पानी के छींटे पड़ गए। छींटे पड़ने से आरोपी युवकों ने उसे गालियां दी। उसने गाली देने से मना किया तो युवकों ने साथी भगवानदास, सुंदर और मातादीन को बुलाकर उसे कुएं पर पटक कर मारा। झगड़े की जानकारी होने पर खेत में काम कर रहा पति मोहन लाल पुत्र खेमचन्द्र कुशवाहा वहां पर पहुंचा। मोहन ने बताया कि उसने मारपीट करने का कारण पूछा तो पांचों आरोपियों ने मिलकर उसे भी जमकर पीटा। मारपीट में महिला की एक अंगुली टूट गई है तथा शरीर पर कई जगह चोेटों के निशान है।

दूसरी घटना इसी थाने के पथनौड़ी गांव में हुई। अनुसूइया पत्नी लखन ने बताया कि वह पुत्री क्रांति के साथ नदी पर नहाने जा रही थी। रास्ते में गांव के मथुरा प्रसाद के पुत्र मुकेश, शिवराम, शिवराज मिल गए और पीछे से हमला कर दिया। जब उसने कारण जानना चाहा तो आरोपियों ने कहा कि तेरे बच्चों ने मेरे बच्चों को पीटा है। गांव में हम से बड़ा दबंग कोई नहीं है। मां को पिटता देख उसकी पुत्री क्रांति ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे भी पीटा। पीड़ितों ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00