युवक पर पानी के छींटे पड़े, दंपति को पीटा

Hamirpur Updated Fri, 18 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

राठ(हमीरपुर)। कोतवाली क्षेत्र के दो स्थानों पर मारपीट की घटनाओं में एक दंपति सहित मां बेटी घायल हो गए। पीड़ितों ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पहली घटना में कुएं में नहा रहे युवक पर पानी के छींटे पड़ जाने पर मारपीट हो गई।
विज्ञापन

चिल्ली गांव की संतोषरानी पत्नी मोहन लाल ने बताया कि गुरुवार सुबह वह गांव में बने कुएं पर पानी भरने गई। वहां नहा रहे संतोष व रामपाल पर पानी के छींटे पड़ गए। छींटे पड़ने से आरोपी युवकों ने उसे गालियां दी। उसने गाली देने से मना किया तो युवकों ने साथी भगवानदास, सुंदर और मातादीन को बुलाकर उसे कुएं पर पटक कर मारा। झगड़े की जानकारी होने पर खेत में काम कर रहा पति मोहन लाल पुत्र खेमचन्द्र कुशवाहा वहां पर पहुंचा। मोहन ने बताया कि उसने मारपीट करने का कारण पूछा तो पांचों आरोपियों ने मिलकर उसे भी जमकर पीटा। मारपीट में महिला की एक अंगुली टूट गई है तथा शरीर पर कई जगह चोेटों के निशान है।
दूसरी घटना इसी थाने के पथनौड़ी गांव में हुई। अनुसूइया पत्नी लखन ने बताया कि वह पुत्री क्रांति के साथ नदी पर नहाने जा रही थी। रास्ते में गांव के मथुरा प्रसाद के पुत्र मुकेश, शिवराम, शिवराज मिल गए और पीछे से हमला कर दिया। जब उसने कारण जानना चाहा तो आरोपियों ने कहा कि तेरे बच्चों ने मेरे बच्चों को पीटा है। गांव में हम से बड़ा दबंग कोई नहीं है। मां को पिटता देख उसकी पुत्री क्रांति ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे भी पीटा। पीड़ितों ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us