अनावश्यक शिकायत करने पर कड़ी कार्रवाई करें

Hamirpur Updated Fri, 18 May 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। सूखा राहत पेयजल से संबंधित बैठक में जिलाधिकारी बी चंद्रकला ने जलनिगम की बंद पड़ी योजनाओं को चलाने के निर्देश दिए है। कहा कि स्थित संतोष जनक नहीं पाई गई तो एफआईआर होगी। डीएम ने कहा कि अनावश्यक शिकायत करने वालों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट सभागार में सूखा राहत संबंधी बैठक ली। बैठक में उन्होंने शासन के जनता दरबार एवं जनपद स्तर पर आने वाले प्रार्थना पत्रों की भी समीक्षा की। उन्होंने समय बद्धता के साथ प्रार्थना पत्रों के निस्तारण करने के निर्देश दिए। शिथिलता मिलने पर संबंधित अधिकारियों की वार्षिक प्रविष्टियां प्रभावित करने को कहा। यह भी कहा कि यदि कोई व्यक्ति बार बार अनावश्यक आवेदन पत्र प्रस्तुत करने वाले के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बैठक में जलनिगम के अधिशाषी अभियंता को निर्देशित किया कि बंद पड़ी पेयजल योजनाओं के समय रहते चालू किया जाए। साथ ही खर्च होने वाली धनराशि का संपूर्ण विवरण देने को कहा। यदि संतोष जनक कार्य नहीं पाया जाता तो उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज करा दी जाएगी। कुरारा, सरीला व गोहांड में बिजली के तारों के टूटने एवं ट्रांसफार्मरों और तारों के न बदले जाने पर फटकार लगाई। साथ ही तालाबों क ो भरे जाने की जानकारी ली। इस मौके पर एडीएम एचजीएस पुंडीर, सीडीओ केएल लाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: बीजेपी विधायक ने बीच मंच पर अपनी पत्नी के बारे में कह दी ये ‘अभद्र’ बात!

मुजफ्फरनगर से बीजेपी के विधायक विक्रम सैनी एक सभा को संबोधित करते-करते अपनी पत्नी की गरिमा को ही बीच सभा में उछाल गए। नेताजी बच्चे पैदा करने को बढ़वा दे रहे थे। लेकिन इसी बीच उन्होंने ऐसा क्या बोल दिया, जरा ये सुनिए।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen