व्यापारियों ने चोरी के खुलासे की मांग उठाई

Hamirpur Updated Tue, 15 May 2012 12:00 PM IST
भरुआसुमेरपुर (हमीरपुर)। नवागंतुक थानाध्यक्ष जमीरूल हसन ने व्यापार मंडल पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उनसे सहयोग करने की अपील की। वहीं व्यापारियाें ने बिजली, पानी व कसबे में हुई चोरियों के खुलासा करने की मांग उठाई है।
सोमवार को थानाध्यक्ष ने नगर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की बैठक की। उसमें व्यापारियों से संबंधित समस्याओं की जानकारी ली। इस मौके पर उन्होंने जुआ, शराब व सट्टेबाजी पर पूर्ण रोक लगाने की बात कही है। कहा कि उनके समय में कहीं भी यह कार्य नही होने दिए जाएंगे। ं नगर व्यापार मंडल के मंडलीय उपाध्यक्ष कृष्णकुमार रामू गुप्ता ने बिजली की अघोषित कटौती व पेयजल समस्याओं के मुद्दे उठाए। कहा कि नगर के दर्जनों हैंडपंप रिबोर लायक है। लेकिन उन्हें ठीक नही कराया जा रहा है। नगर अध्यक्ष महेश गुप्ता उर्फ दीपू ने नगर में बीते दिनों हुई दो चोरियों के खुलासे करने की मांग उठाई। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने पुलिस को पूर्ण सहयोग देने की बात कही। इस मौके पर महामंत्री अनिल परनामी, मुन्नीलाल अवस्थी, अधिवक्ता बृजभान यादव, अनुज गुप्ता, रामजी मिश्रा, विकल्प आर्य, राजेश ओमर, सीताराम वर्मा, गप्पू भाई सहित अन्य व्यापारी मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

प्रिया प्रकाश का नया वीडियो, संभल नहीं रहा ब्लैक गाउन

प्रिया प्रकाश वारियर का एक नया वीडियो आया है। हर बार की तरह प्रिया प्रकाश का ये वीडियो भी आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। इस वीडियो में प्रिया ब्लैक कलर के गाउन को पहने दिख रही हैं पर ये गाउन उनसे संभल नहीं रहा।

23 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen