'My Result Plus

शराब के लिए रुपए न देने पर जहर खाया, मौत

Hamirpur Updated Sun, 13 May 2012 12:00 PM IST
मौदहा (हमीरपुर)। शराब के लिए पैसा न देने पर पति ने शनिवार की सुबह जहर खा लिया। हालत गंभीर होने पर अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
सुमेरपुर थानाक्षेत्र के इंगोहटा गांव का गंगा (52) पुत्र लक्ष्मी शराब पीने का आदी था। वह शराब के लिए आए दिन पत्नी किशोरी से झगड़ा करता था। रोज की तरह शुक्रवार की शाम को भी उसने पत्नी से शराब के लिए रुपए मांगे। पत्नी ने पैसे नहीं होने की बात कही, जिस पर वह नाराज हो गया और उसने जान देने की धमकी दे दी। महिला ने बताया कि इस तरह वह कई बार कह चुके हैं। उसने सोचा कि वह कुछ नहीं करेंगे। शनिवार की सुबह उन्होंने जहर खा लिया। हालत गंभीर होने पर उसे मौदहा के सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया। तब तक काफी देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली के एसएसआई आरएन तिवारी ने बताया कि गंगा की पत्नी किशोरी ने बयान दर्ज कराया है कि उसका पति शराब का आदी था। अक्सर शराब पीने के लिए झगड़ा करता था।

Spotlight

Related Videos

ये है भारत का 'स्पाइडर मैन' फोटोग्राफर

कहते हैं कोई भी काम करों लेकिन उस काम को पूरी लगन से करना चाहिए।ऐसा ही एक लगन का उदाहरण सामने आया है। जिसमें एक फोटोग्राफर पेड़ पर उलटा लटक कर वैडिंग शूट कर रहा है। देखिए, ये वीडियो।

20 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen