डीजे रखने के बहाने लोडर ले उड़े बदमाश

Hamirpur Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
राठ(हमीरपुर)। शादी में डीजे ले जाने के लिए किराये पर लोडर लिया और चालक को झांसा देकर लोडर लेकर फरार हो गए। बुधवार की रात में बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। पीड़ित गाड़ी मालिक ने कोतवाली में तहरीर दी है।
बुधवार शाम कुछ अज्ञात लोग मुस्करा के भूपेंद्र गुप्ता के यहां पहुंचे और एक शादी में डीजे रखने के लिए किराये पर लोडर बुक कराया। उन लोगों ने बताया कि चिल्ली से उमरिया एक बारात में डीजे ले जाना है। बतौर पेशगी पांच सौ रुपए भी गाड़ी मालिक को दिए। गाड़ी मालिक ने अपने ड्राइवर शिवदयाल को भेज दिया। लोडर चालक ने बताया कि रात करीब साढे़ आठ बजे वह लोडर लेकर औंता गांव के पास पहुंचा तो उन लोगों ने गाड़ी रुकवाई और झांसा देकर नीचे उतार दिया। इसके बाद गाड़ी लेकर फरार हो गए। पीड़ित गाड़ी मालिक ने कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरएन सिंह ने बताया कि गाड़ी की तलाश की जा रही है।

Spotlight

Related Videos

अब इस बैंक घोटाले का पुलिस ने किया खुलासा, करोड़ों की लगाई थी चपत

एनएचएआई के खाते से फर्जी चेक के जरिए निकाले गए करीब चार करोड़ रुपये के प्रकरण का सहारनपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जिसमें एक बैंक कर्मचारी भी शामिल है।

21 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen