विज्ञापन

‘पत्नी कर रही है मेरा व परिजनों का उत्पीड़न’

Hamirpur Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
हमीरपुर। थाना सुमेरपुर के बांकी गांव में पति व ससुर पर गर्भ गिराने के लिए मारपीट कर दबाव बनाने का मामले उलझ गया है। आरोप लगाने वाली महिला के पति ने उसके आरोपों को नकारते हुए गुरुवार को एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। उसने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर फर्जी शिकायतों की जांच कराते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। उधर, पुलिस ने मारपीट के मामले में आरोपी पति के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की है।
विज्ञापन

बांकी गांव निवासी अखिलेश शिवहरे ने पुलिस अधीक्षक को संबोधित प्रार्थना पत्र में कहा है कि उसकी शादी मुस्करा थानाक्षेत्र जखेड़ी गांव निवासी हरनारायण शिवहरे की पुत्री रामकुमारी से 7 मई 2004 को हुई थी। शादी के बाद दो पुत्रियां हुईं, लेकिन उसकी पत्नी स्वच्छंद विचारों वाली है। वह लगातार उसे और परिजनों को प्रताड़ित कर रही है। अखिलेश ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी की छह बहनें है। उनके एक सुमन जो जालौन में ब्याही थी उसकी मौत 6 जून 2011 को हुई। आरोप लगाया कि सुमन की मौत के बाद ससुर ने ससुरालियों से अवैध धन वसूला था। इसी तरह पत्नी की दूसरी बहन रमा भी आत्महत्या कर चुकी है। अखिलेश का आरोप है कि पत्नी की इन हरकतों का मेरे सास-ससुर खुलकर समर्थन करते हैं।
मना करने पर अराजक तत्वों से मारपीट भी करवाते हैं। उसका आरोप है कि पत्नी के पास कई कंपनियों के सिम कार्ड हैं। जब शिकंजा कसा तो पत्नी फर्जी मुकदमा में फंसाने की धमकी देकर मायके चली गई।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us