बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

दूसरे दिन भी रही हड़ताल, हमलावर गिरफ्तार

Hamirpur Updated Wed, 09 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
हमीरपुर। राजस्व संग्रह अमीन संघ की कलमबंद हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही। हड़ताल होने से राजस्व का काम ठप रहा। संघ ने अमीनों की सुरक्षा व्यवस्था के समाधान करने के लिए अधिकारियाें से मांग की है। वहीं इस मामले में आरोपी हमलावर को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
विज्ञापन

तहसील क्षेत्र के बदनपुर गांव में तैनात राजस्व अमीन व संघ के जिलाध्यक्ष बीरेंद्र सिंह भदौरिया व संग्रह सेवक आत्माराम गुप्ता पर बकाएदार के हमला कर देने से संघ में आक्रोश है। संघ ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर हड़ताल कर रखी है। दूसरे दिन मंगलवार को भी हड़ताल जारी रही। इस मौके पर तहसील सभागार में हुई बैठक में वक्ताओं ने अमीन पर हुए हमले की निंदा कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग दोहरायी। बैठक की अध्यक्षता कर रहे श्रीप्रकाश बुधौलिया ने कहा कि बकाएदारी वसूली के दौरान अमीनों के साथ ऐसी घटनाएं होती है। इसकी रोक के लिए प्रशासन उनको सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराए। संघ ने ज्ञापन तैयार कर डीएम को देना चाहा लेकिन उनके मंडलीय बैठक में भाग लेने पर ज्ञापन नहीं दिया जा सका। इस मौके पर रामबहादुर साहू, जगदीश निगम, तेज बहादुर मिश्रा, गुरूदेव सिंह, छोटे खां, सतीशचंद्र, अशोक निगम आदि मौजूद रहे।

लेखपाल ने संघ से मदद मांगी
हमीरपुर। सुमेरपुर क्षेत्र के पत्योरा गांव में लेखपाल से मारपीट के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी का दबाव बनाने के लिए पीड़ित लेखपाल ने संघ से मदद मांगी है। 44 लेखपालों ने उसके पक्ष में आंदोलन करने की हामी भरी है। पत्योरा गांव के लेखपाल रामकुमार सोनी के साथ पट्टों की नापजोख करने के दौरान प्रधान के परिवारीजनों ने मारपीट की थी। इस मामले में पीड़ित लेखपाल ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us