बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

लूट के आरोपी को दबोचा

Hamirpur Updated Tue, 08 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
सरीला (हमीरपुर)। जरिया थानाक्षेत्र में लूट के आरोपी पर ईनाम घोषित होने के दो दिन बाद ही पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी से लूट के 11 हजार रुपए, एक तमंचा व दो किलो सौ ग्राम गांजा बरामद किया।
विज्ञापन

बीते 23 जनवरी को राठ से वसूली करके दया एंड संस हार्डवेयर फर्म के एजेंट कमलेश जब बस से उरई वापस जा रहा था तभी चिकासी थानाक्षेत्र के रेहुटा बस स्टैंड के पास उसे कुछ बदमाशों ने लूट लिया जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को नामजद किया। इसमें दो आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं जबकि आरोपी जय प्रकाश व रामशरण पुलिस की पकड़ से दूर रहे। इस पर जयप्रकाश के खिलाफ पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की। उसके बावजूद आरोपी के न पकड़े जाने पर पुलिस अधीक्षक ने दो दिन पूर्व ही इस पर 5 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया।

पुलिस अधीक्षक सैयद वसीम अहमद के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत थानाध्यक्ष जरिया जगदेव प्रसाद द्वारा सोमवार को ईनामी अपराधी जयप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया।
थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के पास से लूट के 11 हजार रुपए, एक तमंचा व दो कारतूस व दो किलो सौ ग्राम गांजा बरामद किया गया। उधर स्थानीय पुलिस ने बहपुर थाना राठ निवासी कमल अनुरागी को 12 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us