प्रसव में लापरवाही से मौत का आरोप

Hamirpur Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। स्थानीय सदर अस्पताल में दो दिन पूर्व प्रसव के दौरान नवजात की मौत के मामले में उसके पिता ने महिला चिकित्सक व नर्स पर लापरवाही का आरोप लगाकर डीएम को शिकायती पत्र दिया है।
गौरादेवी मोहल्ला निवासी रामदास सविता ने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि बीते 3 मई को पत्नी अंजना को प्रसव के लिए सुबह अस्पताल में भर्ती कराया। उसने ड्यूटी में तैनात महिला चिकित्सक से पत्नी को देखने को कहा। आरोप लगाया कि वह खुद नहीं गई। बल्कि दाई को भेज दिया। आरोप लगाया कि उससे सुविधा शुल्क की डिमांड की गई। व्यवस्था न होने के चलते वह किसी प्रकार की व्यवस्था नहीं कर सका। लापरवाही से प्रसव कराने पर बच्चे की मौत हो गई। पीड़ित ने महिला चिकित्सक व नर्स के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। महिला अस्पताल की सीएमएस डा.मधुवाला का कहना है कि महिला को खून की कमी थी। डिलेवरी कराई गई लेकिन बच्चा मरा निकला। कहा कि अस्पताल में आने वाले मरीजों को सही तरीके से इलाज करना उन लोगों का काम है।

Spotlight

Related Videos

सुनिए BSP से गठबंधन को लेकर क्या बोले SP नेता आजम खान

रई पहुंचे यूपी के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मांस बिक्री, बसपा से गठबंधन से लेकर इन्वेस्टर्स समिट और लोकसभा उपचुनाव पर पत्रकारों के सवाल का जवाब भी दिया।

22 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen