विज्ञापन
विज्ञापन

लाठीचार्ज के विरोध में फूंका पीएम का पुतला

Bhadohi Updated Tue, 04 Sep 2012 12:00 PM IST
गोपीगंज। कोयला घोटाला के विरोध में प्रधानमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर कोयला मंत्री श्री प्रकाश जायसवाल का घेराव करने जा रहे भाजपा कार्यखर्ता और विधायकों के ऊपर लाठीचार्ज के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीटी रोड चौराहा पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व भाजपा नगर अध्यक्ष ईश्वरलाल बरनवाल ने किया। इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की।
विज्ञापन
विज्ञापन
भाजपा के जिला संयोजक ओम प्रकाश तिवारी ने कहा कि केंद्र की सत्ता पर काबिज यूपीए की सरकार अब तक की सबसे भ्रष्टतम सरकार है यह साबित हो चुका है। इस सरकार के अंदर देश की जनता के प्रति कोई जवाबदेही नहीं है। कांग्रेस के इशारे पर प्रदेश की सपा सरकार ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया है। जिससे बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं सहित आम जनता को चोटें आई हैं। इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। केंद्र और प्रदेश सरकार अघोषित आपातकाल की स्थिति पैदा करते हुए कार्य कर रही है। सरकारों के द्वारा लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास किया जा रहा है। आने वाले समय में देश की जनता इस हिटलर शाही कांग्रेस और सपा सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी। इस मौके पर नरेंद्र दूबे, स्वतंत्र जायसवाल, अनिल मोदनवाल, अभिनव पांडेय, विजय साहू, बिंदेश गुप्ता, सूर्यबली सरोज, संजय साहू, रवि मोदनवाल, दिलीप, रिंकू गुप्ता, राहुल श्रीवास्तव, मो. रियाज, अमित साहू, विक्रम जायसवाल, जितेश, प्रकाश तिवारी, प्रवीण जायसवाल, विद्यासागर दीक्षित, विरेंद्र मिश्र, शंभूनाथ मिश्र, आलोक, विनय, रामललित पांडेय, सरयू नाथ शुक्ल, दिलीप मोदनवाल, जुन्नी हाश्मी, सुभाष मोदनवाल आदि मौजूद रहे।

Recommended

HP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
HP Board 2019

HP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019
ज्योतिष समाधान

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

झारखंड के धनबाद में सामूहिक दुष्कर्म के कुछ घंटों बाद लड़की की मौत साथ ही देशभर की 5 बड़ी खबरें

अमर उजाला डॉट कॉम पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें।

21 अप्रैल 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election