तार खींच रहे युवक की करेंट से मौत

Bhadohi Updated Mon, 27 Aug 2012 12:00 PM IST
घोसिया। औराई थानाक्षेत्र में घोसिया नगर के वार्ड संख्या आठ में रविवार को विद्युत पोल से तार खींच रहे युवक की करेंट लगने से मौत हो गई। घटना के डेढ़ घंटे बाद परिजनों को युवक की मौत की जानकारी हुई। इससे घर में कोहराम मच गया। युवक की मौत पर नगर में शोक की लहर दौड़ गई। जानकारी होते ही आसपास के काफी लोग जुट गए।
नगर के वार्ड संख्या आठ, पक्का तालाब निवासी सुनील कुमार गुप्ता (30) रविवार अपने व्यावसायिक कार्य से पास स्थित विद्युत पोल से तार जोड़कर अपने बारामदे में खींच रहा था। इस दौरान केबल तार कहीं से कटा था, इससे खींचते समय उसका हाथ कटे स्थान पर पहुुंच गया। इस दौरान केबिल में करेंट प्रवाहित हो रहा था। इससे अर्थ मिलते ही उसे विद्युत करेंट ने चपेट में ले लिया। करेंट लगने से वह गिरकर वहीं तड़पने लगा। और कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद डेढ़ घंटे तक वह अपने बरामदे में पड़ा रहा। उसकी सात वर्षीय पुत्री खुशी ने बारामदे में गिरा देख मां को इसकी जानकारी दी। युवक की हालत देखते ही पत्नी सुनीता दहाड़े मारकर रोने लगी। रोने की आवाज सुनकर आस-पास के काफी लोग जुट गए। युवक की मौत की खबर सुनते ही नगर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। परिवार सहित करीबियों ने युवक का अंतिम संस्कार नजदीकी गंगा घाट पर किया।

इनसेट
पत्नी और बच्चे हुए अनाथ
घोसिया। करेंट लगने से पक्का तालाब निवासी सुनील कुमार गुप्ता की मौत ने उसके परिजनों को झकझोर कर रख दिया है। पुत्री खुशी ने जब पिता को बरामदे में गिरे देखा तो उसे शायद पता नहीं रहा होगा कि वह अनाथ हो चुकी है। उसने अपने पिता से पूछा कि पापा पानी पिएंगे। जब कोई हरकत न हुई तो उसने मां को जानकारी दी। पत्नी और बच्चों के रोने-पीटने से माहौल गमगीन हो गया था। युवक अपने पीछे एक पुत्र और एक पुत्री को छोड़ गया है।

Spotlight

Related Videos

16 साल की उम्र में ये लड़का है 700 कारों का मालिक!

कहते हैं शौक बड़ी चीज है और जिसे एक बार शौक लग जाए तो फिर पूछिए ही मत। ऐसा ही एक शौक लग गया है देहरादून के रहनेवाले 16 साल के ध्रुव को। ध्रुव को कारों का शौक है और अबतक ध्रुव ने अपने कलेक्शन में 700 कारों को जमा कर लिया है।

21 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen