करेंट से पालिटेक्निक छात्र की मौत

Bhadohi Updated Sat, 25 Aug 2012 12:00 PM IST
जंगीगंज। गोपीगंज थानाक्षेत्र के सरायजगदीश गांव निवासी एक युवक की रहस्यय तरीके से मौत हो गई। बताया जाता है कि करेंट लगने से मौत हुई है जबकि कुछ लोगों का कहना है कि जहरीला जंतु काटने से उसकी जान गई है। परिजन उसे आनन फानन में गोपीगंज के एक निजी चिकित्सालय में ले गए जहां, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सरायजगदीश गांव निवासी रत्नेश मौर्य (20) पुत्र गौरीशंकर मौर्य आगरा से पालिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था। इन दिनों वह घर पर आया हुआ था। शुक्रवार को सुबह मोटर चलाते समय करेंट लगने से वह लुढ़क गया। यह देख परिजनों ने उसे आननफानन में एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ लोगों का कहना है कि मोटर के स्थान पर उसे किसी जहरीले जंतु ने काट लिया था। घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण घर पर जुट गए। मृतक गांव के पूर्व प्रधान गिरजा शंकर मौर्य का भतीजा था। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रामलली मिश्र ने घर पर पहुंचकर पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त रही।

Spotlight

Related Videos

कौन कहता है शेर मुंह नहीं धोते, यहां तो रगड़-रगड़ कर नहाते हैं

अक्सर हम मजाक में ये कह जाते हैं कि शेर भी क्या कभी मुंह धोते हैं। जी हां, शेर मुंह ही नहीं धोते बल्कि रगड़-रगड़ कर नहाते भी हैं। आप भी देखिए...

22 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen