बारिश ने बढ़ाई बेरोजगारों की फजीहत

Bhadohi Updated Thu, 23 Aug 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। बुधवार को सुबह से हो बारिश बेरोजगारों के लिए परेशानी का सबब बनी रही। पीएसी के जवानों ने भी बेरोजगारों का दर्द नहीं समझा और अशांति होने पर बरामदा तक खाली करा दिया। इससे वीएनजीआईसी पहुंचे बेरोजगारों का मैदान में पानी जमे होने और बारिश होने से पंजीयन नहीं हो सका। जीआईसी मैदान में बने कमरों में पीएसी के जवानों ने डेरा डाल रखा है। इससे विभाग के कर्मचारियों को वापस अपने कार्यालय आना पड़ा। कार्यालय में सैकड़ों की तादाद में पहुंचे अभ्यर्थियों भारी भीड़ होने से हंगामे की स्थिति बनी रही। पंजीयन के लिए अभ्यर्थियों में आपस में ही धक्का-मुक्की होने लगी। काफी देर बाद कार्यालय पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने कतार लगवाकर पंजीयन कराया। बेरोजगारों को उनके पंजीयन और आवेदन जमा करने के लिए बारिश में जगह देने के लिए कई विभाग के अधिकारियों ने हाथ खड़े कर दिए। इस संबंध में जिला रोजगार सहायता अधिकारी आरडी राम ने बताया कि बारिश के मौसम में बेरोजगारों की तादाद के चलते हो रही समस्या से डीएम को अवगत कराया गया। डीएम के निर्देश पर डीआईओएस से विद्यालय भवन, तहसीलदार से तहसील का हाल और डीडीओ से विकास भवन का कमरा उपलब्ध कराने के लिए मांग की गई थी। लेकिन कोई न कोई कारण बताकर सभी लोगों ने जगह देने से इंकार कर दिया।
इनसेट
पुरानी कलेक्ट्री में होगा पंजीयन
ज्ञानपुर। आरडीराम ने बताया कि गुरुवार से बेरोजगारों का पंजीयन कार्य पुरानी कलेक्ट्री स्थित सेंट्रल बार एसोसिएशन हाल में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बेरोजगारों को पंजीयन कराने और आवेदन पत्र जमा करने के लिए पुरानी कलेक्ट्री परिसर में आना होगा।

Spotlight

Related Videos

बस्ती की हवा में घुल रहा जहर सहित यूपी उत्तराखंड की सारी खबरें

बस्ती की हवा में घुल रहा जहर सहित यूपी उत्तराखंड की सारी खबरें सिर्फ अमर उजाला टीवी पर सुबह 9 बजे live

23 जून 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen