बारिश ने बढ़ाई बेरोजगारों की फजीहत

Bhadohi Updated Thu, 23 Aug 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। बुधवार को सुबह से हो बारिश बेरोजगारों के लिए परेशानी का सबब बनी रही। पीएसी के जवानों ने भी बेरोजगारों का दर्द नहीं समझा और अशांति होने पर बरामदा तक खाली करा दिया। इससे वीएनजीआईसी पहुंचे बेरोजगारों का मैदान में पानी जमे होने और बारिश होने से पंजीयन नहीं हो सका। जीआईसी मैदान में बने कमरों में पीएसी के जवानों ने डेरा डाल रखा है। इससे विभाग के कर्मचारियों को वापस अपने कार्यालय आना पड़ा। कार्यालय में सैकड़ों की तादाद में पहुंचे अभ्यर्थियों भारी भीड़ होने से हंगामे की स्थिति बनी रही। पंजीयन के लिए अभ्यर्थियों में आपस में ही धक्का-मुक्की होने लगी। काफी देर बाद कार्यालय पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने कतार लगवाकर पंजीयन कराया। बेरोजगारों को उनके पंजीयन और आवेदन जमा करने के लिए बारिश में जगह देने के लिए कई विभाग के अधिकारियों ने हाथ खड़े कर दिए। इस संबंध में जिला रोजगार सहायता अधिकारी आरडी राम ने बताया कि बारिश के मौसम में बेरोजगारों की तादाद के चलते हो रही समस्या से डीएम को अवगत कराया गया। डीएम के निर्देश पर डीआईओएस से विद्यालय भवन, तहसीलदार से तहसील का हाल और डीडीओ से विकास भवन का कमरा उपलब्ध कराने के लिए मांग की गई थी। लेकिन कोई न कोई कारण बताकर सभी लोगों ने जगह देने से इंकार कर दिया।

इनसेट
पुरानी कलेक्ट्री में होगा पंजीयन
ज्ञानपुर। आरडीराम ने बताया कि गुरुवार से बेरोजगारों का पंजीयन कार्य पुरानी कलेक्ट्री स्थित सेंट्रल बार एसोसिएशन हाल में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बेरोजगारों को पंजीयन कराने और आवेदन पत्र जमा करने के लिए पुरानी कलेक्ट्री परिसर में आना होगा।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: इजरायली पीएम के ताज महल पहुंचने से पहले इसलिए भागते नजर आए पुलिसकर्मी

इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू मंगलवार को ताजनगरी आगरा में थे। इस दौरान उनकी सुरक्षा के मद्देनजर ताजमहल के आसपास और उनके मार्ग पर विशेष सुरक्षा इंतजाम किए गए थे।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper