विज्ञापन

गैस सिलेंडर के लिए किया हंगामा

Bhadohi Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
गैस सिलेंडर के लिए किया हंगामा
विज्ञापन
विज्ञापन
भदोही। नगर में ईंधन गैस सिलेंडर के वितरण में अधिकारियों के स्तर से भारी कोताही बरती जा रही है। कुछ एजेंसियों से जहां सुचारु रूप से आपूर्ति हो रही है तो कुछ पर सिलेंडर के लिए उपभोक्ताओं को दर दर भटकना पड़ रहा है। रजपूरा स्थित एजेंसी पर सिलेंडर लेने पहुंचे सैकड़ों उपभोक्ताओं ने रजपूरा चौराहे पर हंगामा किया। लोगों का आरोप है कि त्योहारी सीजन होने के बाद भी चार दिन से पर्ची नहीं काटी जा रही है और तीन तीन सप्ताह में भी पर्ची वालों की आपूर्ति नहीं हो रही है।
सोमवार को ईद है। रमजान का पूरा महीना लगभग बीत चुका है। इस दौरान लोगों को ईंधन गैस की जो किल्लत हुई है उससे लोगों का गुस्सा शनिवार को सातवें आसमान पर पहुंच गया। आज पूर्वाह्न 11 बजे रजपूरा स्थित मां ईशानी गैस सर्विस के बाहर आपूर्ति ठप होने के चलते सैकडों सिलेंडर धारकों की भीड़ हो गई। इसमें कई ऐसे भी थे जो पर्ची कटवाने आए थे। उपभोक्ताओं ने कहा कि पूरे महीने हम मनाते रहे कि रमजान में गैस खत्म न हो लेकिन वही हुआ जिसका डर था। मोहल्ला पश्चिम तरफ निवासी गुड्डू खां ने बताया कि दूसरे एजेंसियों पर कोई बैकलाग नहीं है लेकिन यहां जब आओ तो बैकलाग के बहाने पर्ची काटने से इंकार किया जाता है।
इतना ही नहीं दूर दूर गांवों से आए लोगों ने बताया कि पर्ची न कटे ठीक है लेकिन यहां तो पर्ची लेकर 3-3 सप्ताह से दौड़ रहे हैं लेकिन सिलिंडर का अता पता नहीं है। आज जब भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा हो गया तो आक्रोशित लोगों ने चौराहे पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया। सड़क जाम होने की बात सुनकर तत्काल रजपूरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जिसने एजेंसी प्रबंधक से आश्वासन दिलाकर लोगों को रास्ते से हटाया।

साफ्टवेयर करप्ट होने से हुई समस्या
आज सभी उपभोक्ताओं को मिल जाएगा सिलेंडर
भदोही। मां ईशानी गैस एजेंसी के प्रबंधक, पप्पू शुक्ला ने माना है कि चार दिन से पर्ची नहीं कट पा रही है क्योंकि एजेंसी के कंप्यूटर सिस्टम में कंपनी का साफ्टवेयर करप्ट हो गया है। उन्होंने बताया कि कंपनी से संपर्क साधने के बाद भी अब तक समस्या का निवारण नहीं हो सका है जिससे समस्या पैदा हुई है। यह पूछे जाने पर जिनके पास पर्ची है उन्हें क्यों सिलेंडर नहीं मिल पा रही है तो उन्होंने कहा कि जब से साफ्टवेयर करप्ट हुआ है तभी से एजेंसी को सिलिंडर की आपूर्ति भी नहीं हो रही है। समस्या का निदान कैसे होगा? के बारे में उन्होंने कहा कि रविवार को शाम तक सभी उपभोक्ताओं की समस्या दूर कर दी जाएगी।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

चौथी मंजिल से गिरकर महिला न्यूज एंकर की मौत, शक के घेरे में साथी एंकर

दिल्ली से सटे नोएडा के अंतरिक्ष फॉरेस्ट अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर एक निजी चैनल की महिला एंकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में बहुत कुछ ऐसा पाया जिससे वो इस मौत को सामान्य मौत नहीं मान रही।

15 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree