भाजपाइयों ने फूंका मनमोहन, सोनिया का पुतला

Bhadohi Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
गोपीगंज। संसद में पेश की गई कैग की ताजा रिपोर्ट में कोयला घोटाले को उजागर होने पर भाजपाइयों ने जीटी रोड बड़ा चौराहे पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी का पुतला फूंका। वक्ताओं ने कहा कि कांग्रेस सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूब चुकी है। इसके चलते देश की हालत खस्ता होती जा रही है।
भाजपा नेताओं ने कहा कि यूपीए सरकार भ्रष्टाचार के रूप में स्थापित हो चुकी है। यह बात जनता जान चुकी है। संसद में कैग के द्वारा पेश ताजा रिपोर्ट में कोयला खदानों के गलत तरीके आवंटन में 1.86 लाख करोड़ सहित तीन अन्य विभागों में 3.06 लाख करोड़ लाख रुपये के घोटालों का खुलासा हुआ है। इससे पता लगता है कि कांग्रेस सरकार में सिर्फ घोटाले ही हो रहे हैं। सरकार के मंत्री सरकारी खजाने को खाली करने में लगे हैं। आक्रोशित भाजपाइयों ने यूपीए सरकार को अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार बताते हुए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी का पुतला जीटी रोड चौराहा पर दहन किया। इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की गई। इस मौके पर भाजपा जिला संयोजक ओम प्रकाश तिवारी, नगर भाजपा अध्यक्ष ईश्वरलाल बरनवाल, संजय साहू, आशीष उपाध्याय, ओम प्रकाश जायसवाल, स्वतंत्र जायसवाल, नरेंद्र दूबे, अनिल मोदनवाल, अभिनव पांडेय, अश्विनी अग्रवाल, वीरेंद्र मिश्र, प्रवेश तिवारी, दिलीप मोदनवाल, प्रवीण जायसवाल, कमल मोदनवाल, गणेश गुप्ता, सुभाष, अनिल मोदनवाल आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

बॉलीवुड की 'चांदनी' ने दिया 'सदमा', 54 की उम्र में कहा अलविदा

फिल्म 'हिम्मतवाला', 'सदमा', 'नगीना', 'मिस्टर इंडिया', 'चांदनी', और 'लाडला' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकीं बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

25 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen