बीडीसी अपहरण मामले का पटाक्षेप

Bhadohi Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
भदोही/चौरी। पूर्व ब्लाक प्रमुख विनय उर्फ फजिहत दूबे स्वतंत्रता दिवस के दिन चौरी क्षेत्र के एक क्षेत्र पंचायत सदस्य के पति को उठाने के लिए एक बार फिर सुर्खियों में आ गए। सदस्य साधना देवी द्वारा इस आशय की तहरीर चौरी थाने में देते ही भदोही और चौरी की पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी सक्रिय हो गए। बुधवार की शाम रामरायपुर में पुलिस ने घेरेबंदी कर श्री दूबे के दो वाहनों को रोक कर कथित रूप से अगवा कन्हैया लाल पाल को छुड़ाया। बाद में मामले में चौरी थाने में तीन नामजद और 7 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया।
जानकारी केे अनुसार कल शाम ग्राम हरिचंदरपुर की बीडीसी साधना देवी ने तहरीर दी कि उनके अपाहिज पति कन्हैया पाल को दो वाहन सवार फजिहत दूबे व उनके साथी उठा ले गए हैं। इतना सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और हर तरफ नाकेबंदी कर दी गई। पुलिस को मालूम हुआ कि दोनों वाहन रामरायपुर की ओर आ रहे हैं तो पहले ही वहां पहुंच कर वाहनों को रोक लिया। गांव वालों की मानें तो सबकुछ बड़े ही नाटकीय ढंग से हुआ। कन्हैया पाल को परिजनों के हवाले कर फजिहत दूबे की मांग पर पुलिस उन्हें ज्ञानपुर लेकर चली गई जबकि कन्हैया पाल की तहरीर पर चौरी थाने में फजिहत दूबे, टिंकू पांडे निवासी भुआजाग और राकेश तिवारी निवासी बरकी थाना कपसेठी समेत 7 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Spotlight

Related Videos

सीएम योगी आदित्यनाथ ऐसे करेंगे बुंदेलखंड का विकास

राजधानी लखनऊ में दो दिनों तक चले इन्वेस्टर्स समिट में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड के विकास का खाका खींचा और बताया कि वे कैसे यूपी के विकास के लिए काम कर रहे हैं।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen