विज्ञापन

सांस्कृतिक कार्यक्रमों से गुलजार रहे स्कूल कालेज

Bhadohi Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
भदोही। स्वतंत्रता की पैंसठवीं वर्षगांठ नगर और ग्रामीण क्षेत्र में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सामाजिक, शैक्षिक और व्यापारिक संस्थानों/प्रतिष्ठानों में राष्ट्रीय ध्वज फहरा कर अमर शहीदों की आहुति को याद किया गया। इस दौरान विद्यालयों में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही जिसमें बच्चों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। मौसम साफ होने से बच्चों में राष्ट्रीय तिरंगे के प्रति व्यापक जोश दिखा।
विज्ञापन
रजपूरा में सनबीम भदोही परिसर में सुबह 9 बजे पुलिस अधीक्षक, अशोक कुमार शुक्ल ने तिरंगा फहरा कर सलामी दी। इस दौरान उन्होंने मौजूद अभिभावकों और बच्चों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि हर नागरिक यदि अपनी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन ठीक ढंग से कर दे तो देश महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर हो जाएगा। इस मौके पर योगेश कुमार बरनवाल, मालती देवी, प्रबंधक ललित बरनवाल, सुधा देवी आदि मौजूद रहे। नईबाजार स्थित सेंट मेरीज़ स्कूल में एडसडीएम बी.राम ने ध्वजारोहण किया। उन्होंने बच्चों को स्वतंत्रता का अर्थ समझाया। विद्यालय की ओर से प्राथमिक स्कूल रैमलपुर रघुनाथपुर, काशीपुर, स्टेशन रोड मिडिल स्कूल, कोतवाली, आईआईसीटी, ब्लाक हास्पिटल परिसरों में पौधरोपड़ किया। इस दौरान फादर थामस और एंजेल थामस ने आए अभिभावकों का धन्यवाद ज्ञापन किया।
भारतीय कालीन प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईसीटी) में निदेशक प्रो.केक गोस्वामी ने तिरंगा फहराया। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों और अधिकारियों से समय की कीमत पर प्रकाश डाला। कहा कि समय की कीमत सभी को समझना होगा। इस दौरान सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। नगर के एमए समद इंटर कालेज में प्रबंधक राशिद अंसारी ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर विद्यालय के छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों भी प्रस्तुत किए। समारोह की अध्यक्षता अशफाक अंसारी ने की। प्रधानाचार्य रियासत अली ने लोगों का आभार जताया। चौरी रोड स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल में प्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह ने झंडा फहराया। यहां बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से अतिथियों का मन मोह लिया। प्रधानाचार्य एसडी त्रिपाठी ने धन्यवाद ज्ञापित किया।
वुडवर्ड पब्लिक स्कूल में प्रिंसिपल शालिनी मेहरा, नगर पालिका कार्यालय में महलका सिद्दीकी, हिंद मजदूर किसान पंचायत के कैंप कार्यालय पर राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य हसनैन अंसारीे, कोतवाली में एनपी सिंह ने, तहसील में एसडीएम ने, सिटी पब्लिक स्कूल में हाजी सौदागर अंसारी, एमबीएस अस्पताल में सीएमएस आरपी कुशवाहा ने और विद्युत उपकेंद्र में एक्सईएन अरुण कुमार श्रीवास्तव ने ध्वजारोहण किया।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

24 साल पहले असम में हुए फर्जी एनकाउंटर की पूरी कहानी

24 साल पहले हुए एक फेक एनकाउंटर मामले में अब फैसला आया है। सेना की अदालत ने एक मेजर जनरल और 6 अन्य सैन्य कर्मियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। असम के तिनसुकिया में हुए इस फर्जी एनकाउंटर की पूरी कहानी हम आपको बताते हैं।

15 अक्टूबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree