मुंबई से लौट रहा युवक जहरखुरानी का शिकार

Bhadohi Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
वहिदानगर। कोइरौना थाना क्षेत्र के ओझापुर गांव निवासी एक युवक को जहरखुरानों ने अपना शिकार बना लिया। उसका पैसा, सामान आदि लूटने के बाद उसे वहिदा पावर हाउस के पास लुढ़काकर भाग निकले। पुलिस ने उसे उपचार के लिए गोपीगंज में भर्ती कराया।
ओझापुर गांव निवासी सुरेश (28) पुत्र कामता प्रसाद मुंबई जाकर अपने भाई से पैसा और सामान आदि लेकर लौट रहा था। बीतीरात ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद जहरखुरानों ने उसे घर तक पहुंचाने के लिए वाहन पर बैठा लिया और रास्ते में नशीला पदार्थ से उसे अचेत कर दिया। इसके बाद उसके बैग को लेकर उसे अचेतावस्था में वहिदा नगर पावर हाउस के पास लुढ़का दिया। उसके बैग को खाली करके चकड़ौना में जीटी रोड के किनारे फेंका गया था। बैग में दस हजार रुपये नकद सहित घरेलू सामान और कपड़े आदि थे। जानकारी होने पर पुलिस ने उसे गोपीगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। होश आने पर उसने आपबीती बताई। खोजबीन के बाद उसका बैग बरामद किया गया।

Spotlight

Related Videos

दिल्ली मेट्रो स्टेशन की डराने वाला VIDEO, ड्राइवर के उड़े होश

दिल्ली के शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक शख्स ने प्लेटफॉर्म बदलने के लिए मेट्रो ट्रेक का ही रास्ता चुन लिया।

23 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen