ऊंज बाजार में बस स्टॉप बनाने की मांग

Bhadohi Updated Wed, 15 Aug 2012 12:00 PM IST
ऊंज। जनपद सीमा स्थित ऊंज बाजार में रोडवेज बस का ठहराव न होने से लोगों का काफी फजीहत उठानी पड़ती है। इससे इलाहाबाद वाराणसी सहित प्रदेश के अन्य शहरों में आवागमन करने वाले क्षेत्रीय लोगों को गोपीगंज और हंडिया स्थित बस अड्डो का सहारा लेना पड़ता है। क्षेत्रीय ग्रामीणों ने इस संबंध रोडवेज विभाग के अधिकारियों और जिला प्रशासन से ऊंज बाजार में रोडवेज बस अड्डा बनाने की मांग की है।
क्षेत्रीय ग्रामीणों ने बताया कि ऊंज बाजार में थाना, पोस्ट आफिस, यूनियन बैंक की शाखा, कृषि ज्ञान केंद्र सहित कई विद्यालय संचालित हो रहे हैं। इससे क्षेत्र के अलावा बाहरी लोगों का ऊंज बाजार में प्रतिदिन आवागमन लगा रहता है। बस अड्डा न होने से जहां क्षेत्रीय लोगों को इलाहाबाद बनारस आदि स्थानों पर आवागमन के लिए दिक्कत होती है। वहीं थाना, पोस्ट आफिस, ़कृषि ज्ञान केंद्र, बैंक आदि कार्यालयों में ड्यूटी करने के लिए आने वाले कर्मियों और अधिकारियों को बस पकड़ने के लिए दिक्कत होती है। हंडिया और गोपीगंज बस स्टेशन का सहारा लेना पड़ता है। इससे आर्थिक नुकसान के साथ समय का भी नुकसान होता है। ग्राम प्रधान श्रीमती लालती देवी, कृष्ण मुरारी कन्नौजिया, अरुण पांडेय, आलेख तिवारी, राकेश गुप्ता आदि ने ऊंज बाजार में बस अड्डा बनाने की मांग की है।

Spotlight

Related Videos

दिल्ली मेट्रो स्टेशन की डराने वाला VIDEO, ड्राइवर के उड़े होश

दिल्ली के शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक शख्स ने प्लेटफॉर्म बदलने के लिए मेट्रो ट्रेक का ही रास्ता चुन लिया।

23 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen