हत्यारोपियों के घर की कुर्की का आदेश

Bhadohi Updated Tue, 14 Aug 2012 12:00 PM IST
औराई। थानाक्षेत्र के घोसिया में पान का दाम बढ़ाने और घटाने को लेकर हुई मारपीट में एक दुकानदार की उपचार की दौरान बीएचयू में मौत हो गई थी। चार नामजद आरोपियों में दो को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन दो फरार चल रहे हैं। इनके खिलाफ सीजेएम कोर्ट ने कुर्की का आदेश पारित किया है।
घोसिया बाजार में पान का दाम बढ़ाने और घटाने के विवाद को लेकर 10 जुलाई को दो दुकानदारों में मारपीट हो गई थी। इसमें एक दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसकी 12 जुलाई को उपचार के दौरान मौत हो गई थी। आक्रोशित नागरिकों ने जीटी रोड घोसिया में सड़क जाम कर दिया था। मामले में चार लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। दो आरोपियों को तो पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन शेष दो आरोपी एकलाख उर्फ मुन्ना और हाजी सुल्लू उर्फ शहजादा अब तक फरार चल रहे हैं। सोमवार को सीजेएम कोर्ट ने आदेश दिया कि यदि एक माह के भीतर दोनों आरोपी सरेंडर नहीं करते हैं तो इनके घर के सामानों की कुर्की कर दी जाए। कुर्की के आदेश की प्रति आरोपियों के मकान पर चस्पा कर दी गई है।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: गेंदबाज ने अपने सिर से मारा छक्का

आपने अकसर ये सुना होगा कि क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाज से सिर पर गेंद लगी। कई बार चोट जानलेवा भी हो गई लेकिन इस बार गेंद बल्लेबाज के सिर पर नहीं बल्कि गेंदबाद के सिर पर लगी।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen