दुर्गागंज में 40 घंटे से बिजली गायब

Bhadohi Updated Tue, 14 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

दुर्गागंज। बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण दुर्गागंज बाजार में 40 घंटे से बिजली गुल है। इसके कारण लोग काफी परेशान हो गए हैं। कई बार शिकायत के बाद भी अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।
विज्ञापन

क्षेत्र के रामनगर उपकेंद्र से तीन फीडरों दुर्गागंज, नीबी और चौर फीडरों को विद्युत आपूर्ति की जाती है। दो फीडरों की आपूर्ति ठीक रहती है लेकिन कर्मचारियों की लापरवाही के चलते दुर्गागंज फीडर की बिजली आपूर्ति बाधित कर दी जाती है। इसके चलते लोग परेशान हो गए हैं। 40 घंटे से लाइट न होने से लोग अंधेरे में रहने के लिए बाध्य हैं। नागरिकों ने जिलाधिकारी से तत्काल विद्युत आपूर्ति कराने की मांग की है।
लोकल फाल्ट से कई गांवों की बिजली गुल
संवाददाता
चौरी। लोकल स्तर पर फाल्ट होने की वजह से क्षेत्र में तीन दिन से बिजली गुल हो गई है। इससे क्षेत्र के कई गांवों में बिजली आपूर्ति बंद हो गई है। ग्रामीणों ने बताया कि लोकल फाल्ट होने से क्षेत्र के ग्राम पचपटिया, हरिचंदनपुर, भवानीपुर, अमवा, परऊपुर, मई, बहरी गांव की बिजली गुल हो गई है। लापरवाही का आलम यह है कि ग्रामीणों को चार घंटे रात में मिलनी वाली बिजली से भी वंचित होना पड़ रहा है। ग्राम प्रधान अनिल कुमार, मुन्ना, धीरज सिंह, मनीष राजभर, धीरज जायसवाल आदि ने जिलाधिकारी से क्षेत्र के विद्युत फाल्ट को तत्काल दुरुस्त कराने की मांग की है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us