बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

तीन दिन से बिजली न मिलने पर सड़क पर उतरे

Bhadohi Updated Tue, 14 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

भदोही। शहरी क्षेत्र में भले ही विद्युत आपूर्ति में सुधार हुआ हो लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों को बिजली के लाले पड़ गए हैं। कहीं-कहीं तो तीन तीन दिन से बिजली नहीं है। दुलमदासपुर गांव में सुबह सैकड़ों ग्रामीणों ने भदोही-औराई मार्ग जाम कर दिया। सूचना मिलने पर मार्ग पर एसडीएम और कोतवाली पुलिस पहुंच गई और समझाबुझाकर जाम समाप्त करा दिया।
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार हरिरामपुर ग्रामीण फीडर से विद्युत आपूर्ति पिछले कुछ महीनों से चरमरा गई है। हाल यह है कि तीन तीन दिन तक बिजली के दर्शन नहीं हो रहे हैं जिसको लेकर ग्रामीणों का गुस्सा सोमवार को चरम पर पहुंच गया। आक्रोशित लोगों ने सुबह उठ कर बांस बल्ली, बेंट, तख्त आदि मुख्य मार्ग पर रख कर जाम कर दिया। देखते ही देखते मार्ग पर वाहनों की लाइन लग गई। उधर ट्रक मार्ग होने से भारी संख्या में ट्रक भी खड़े हो गए। सूचना मिलते ही एसडीएम बी.राम और पुलिस भी वहां पहुंच गई और विद्युत अधिकारियों से बातचीत कर आश्वासन देकर जाम को समाप्त करा दिया।

ग्रामीणों की ओर से प्रमुख कालीन व्यवसायी जाबिर बाबू अंसारी ने बताया कि तीन दिन से बिजली नहीं थी लेकिन आंदोलन के बाद बिजली आ गई। उन्होंने कहा कि सामने त्योहार है और रोजा चल रहा है। ऐसे में बिजली देने में कोई कोताही न हो। आंदोलन करने वालों में लल्लन गुप्ता प्रधान, शकील अंसारी, जमशीद अंसारी, साबिर अली, कैलाश गौतम, समीउल्लाह, मासूम अंसारी, इफ्तेखार, मो.अख्तर, राकेश पांडेय, भोला, नूरुद्दीन, एजाज, राजू, शमशाद आदि थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X