बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

दलित की पिटाई से मूंसीलाटपुर में तनाव

Bhadohi Updated Mon, 13 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

भदोही। कोतवाली क्षेत्र के मूंसीलाटपुर में रविवार को कुछ लोगों ने एक नरेगा मजदूर भीम की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का मामला जल्दी ही तूल पकड़ लिया और दो पक्ष आमने-सामने हो गए। सूचना पर कोतवाली से दो जीप पुलिस मौके पर पहुंच गई। अशांति फैलने से रोकने के लिए पुलिस ने दलित का राजकीय अस्पताल में मेडिकल मुआयना कराने के बाद उसके साथ विपक्षी फूलचंद राय को भी कोतवाली उठा लाई।
विज्ञापन

दलित मनरेगा मजदूर, जयसागर भीम के अनुसार रविवार को वह गांव मे ही निर्भय राय के यहां काम करने गया था तो विपक्षी फूलचंद राय के पक्ष के लोगों ने उसे घेर कर लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। भीम के अनुसार इतने पर ही वे लोग शांत नहीं हुए बल्कि उसके घर भी पहुंच गए और कच्चे मकान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मामले को लेकर दलितों में आक्रोश व्याप्त हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चले। सूचना मिलते ही कोतवाली के एसएसआई नरेंद्र प्रताप सिंह, रजपूरा चौकी इंचार्ज संजय सिंह दो जीप पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्ष तितर-बितर जरूर हो गए लेकिन आए दिन दलितों के साथ हो रहे इस तरह की घटना के कारण उनमें गुस्सा था।

उधर विपक्षी फूलचंद राय की मानें तो यह मामला एक माह पूर्व आपसी रंजिश से जुड़ा हुआ है। बताया कि जब वे अपने ट्रैक्टर से एक खेत जोत कर लौट रहे थे तो भीम ने अपने साथियों के साथ घेर कर विवाद बढ़ाया था। तभी से दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई थी। संयोग से आज भीम विपक्षियों के क्षेत्र में मिल गया तो उन्होंने उसे मारपीट कर अपना गुस्सा उतार लिया। इस संबंध में पुलिस ने फूलचंद के साथ साथ भीम का मुआयना कराकर हिरासत में ले लिया है। गांव में तनाव देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दी गई है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X