विज्ञापन
विज्ञापन

जिंदगी से जंग हार गए केएनपीजी के प्रवक्ता

Bhadohi Updated Thu, 02 Aug 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। कैंसर से पीड़ित काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के गणित विभाग के प्रवक्ता डॉ. अनिल कुमार (45) की बुधवार को भोर में हृदय गति रुकने से मौत हो गई। मौत की सूचना से जिले का समूचा शिक्षा जगत शोक में डूब गया। श्री श्रीवास्तव के साथी शिक्षकों ने केएनपीजी में शोकसभा कर गहरा शोक व्यक्त किया। दो मिनट का मौन रखकर गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। शोकसभा के बाद महाविद्यालय में बुधवार को प्रवेश कार्य स्थगित कर अवकाश घोषित कर दिया गया। प्राचार्य डॉ. पन्नालाल द्विवेदी ने प्रवक्ता के निधन को महाविद्यालय के लिए अपूरणीय क्षति बताया है। शोकसभा में प्राचार्य के अलावा डॉ. पीएस मिश्र, डॉ. कमाल अहमद सिद्दीकी, डॉ. भारतेंदु द्विवेदी, डॉ. अवधेश मिश्र, डॉ. किशोरी लाल, डॉ. शिवनारायण गुप्ता, डॉ. सुमन गुप्ता, डॉ. सुभाष वर्मा, डॉ. घनश्याम मिश्र, डॉ. सौम्या मिश्रा सहित अन्य शिक्षक और कर्मचारी मौजूद रहे। शोकसभा के बाद महाविद्यालय के शिक्षक और कर्मचारी प्रवक्ता के बनारस स्थित आवास के लिए रवाना हो गए। जहां देर शाम हरिश्चंद्र घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके राजकीय महाविद्यालय शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष डॉ. जेपी मिश्रा, डॉ. वीके दुबे, डॉ. एसएन मिश्रा, डॉ. आरबी पांडेय, डॉ. एसपी मौर्य, डॉ. डीएन सिंह, डॉ. नृपति यादव, पीएन डोगेरे, डॉ. कमाल अहमद सिद्दीकी, सीके चौरसिया, डॉ. पीके मिश्रा सहित अन्य मौजूद रहे। मूलत: बिहार के सीतामढ़ी जिले के निवासी डॉ. अनिल पांच वर्ष से बनारस में रह रहे थे। केएनपीजी में पिछले सत्रह साल से शिक्षण कार्य कर रहे थे। उनका निधन उनके बनारस स्थित आवास पर हुआ।
विज्ञापन
विज्ञापन
गणित शिक्षक की मौत पर जताया शोक
ज्ञानपुर। छात्रसंघ के पूर्व पदाधिकारियों और नेताओं ने एक शोकसभा का आयोजन कर काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के गणित शिक्षक डॉ. अनिल श्रीवास्तव के आकस्मिक निधन पर शोक जताया है। शोकसभा में दो मिनट का मौन रखकर गतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। शोकसभा में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अजय शुक्ला, जेपी पांडेय, अमला प्रसाद यादव, राकेश दुबे, उपाध्यक्ष विनोद द्विवेदी, विनय कुमार पांडेय सहित कपिल देव पांडेय, आशीष दुबे आदि मौजूद रहे।

Recommended

देखिये लोकसभा चुनाव 2019 के LIVE परिणाम विस्तार से
Election 2019

देखिये लोकसभा चुनाव 2019 के LIVE परिणाम विस्तार से

जानिए अपने शहर के लाइव नतीजों की पल-पल की खबर
Election 2019

जानिए अपने शहर के लाइव नतीजों की पल-पल की खबर

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

देखिए काउंटिग में कानपुर सीट का सियासी समीकरण, कौन हार रहा और किसके हाथ लग रही बाजी

चुनाव रुझानों से गदगद भाजपा अभी से खुशियां मना रही है। आपको दिखाते हैं कानपुर सीट का हाल क्या कह रहे हैं यहां की दो सीटों पर चुनावी नतीजे। अमर उजाला संवाददाता प्रवीण पाण्डेय ने बात की भाजपा एमएलसी अरुण पाठक से।

23 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election