विज्ञापन
विज्ञापन

नागरिकों ने किया पावर हाउस पर प्रदर्शन

Bhadohi Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। पुरानी कलेक्ट्रेट स्थित पावर हाउस पर नागरिकों ने मंगलवार को विद्युत कटौती के विरोध में जोरदार धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदेश सरकार और विभागीय अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। वक्ताओं ने कहा कि अधिकारियों की उदासीनता के कारण नागरिकों को भीषण विद्युत कटौती का सामना करना पड़ रहा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
बिजली कटौती से आक्रोशित नागरिकों का गुस्सा मंगलवार को फूट पड़ा। नागरिकों ने विभागीय अधिकारियों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हुए पावर हाउस पर धरना प्रदर्शन किया। धरना-प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे समाजसेवी बबलू श्रीवास्तव ने चेतावनी दी कि यदि अविलंब विद्युत कटौती की समस्या का निदान नहीं किया गया तो अधिकारियों के आवासों और कार्यालयों की बिजली, जनरेटर और इनवर्टर भी बंद कर दिए जाएंगे। यह भी चेतावनी दी कि 24 घंटे में यदि व्यवस्था में सुधार नहीं लाया गया तो नागरिक ज्ञानपुर विधायक के पास जाकर इसकी शिकायत करेंगे। रमजान का महीना चलने के बावजूद भी घोर विद्युत कटौती के कारण रोजेदारों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रोस्टर के अनुसार आपूर्ति नहीं की जाती है। बिजली आने और जाने का कोई समय निर्धारित नहीं है। धरना प्रदर्शन करने वालों में बबलू श्रीवास्तव, संतोष गुप्ता, गिरीश तिवारी, शारदा मोदनवाल, अनूप तिवारी, अन्ना बिंद, आजाद शुक्ल अज्जू, कल्लू मौर्य, सुभाष तिवारी, सोनू अंसारी, मो. टीपू, ज्ञानेंद्र श्रीवास्तव, बच्चन पाल, जितेंद्र गुप्ता, मो. आलम अंसारी, अमिरेंद्र श्रीवास्तव आदि थे।

विद्युत कटौती ने रोजेदारों की परेशानी बढ़ाई
अमर उजाला ब्यूरो
ज्ञानपुर। माहे रमजान में बिजली की आंख मिचौली को लेकर रोजेदारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। माहे रमजान का रहमत का एक अशरा मंगलवार को खत्म हो गया, लेकिन पहला अशरा विद्युत कटौती से होने वाली परेशानी भरे माहौल में बीता। शासन की ओर से माहे रमजान में बिजली की आपूर्ति पर्याप्त मात्रा में करने का निर्देश दिया गया था, लेकिन विद्युत की चल रही जबर्दस्त कटौती ने शासन के आदेश को हवा-हवाई साबित कर दे रहा है। सुबह में सहरी के समय और शाम को इफ्तार के समय जिलेभर के अधिसंख्य क्षेत्र में विद्युत कटौती रोजे का मजा बिगाड़ दे रहा है। चाहे सहरी हो या इफ्तार रोजेदारों की दिक्कत, फजीहत और परेशानी कम नहीं है। सुबह और शाम में जबर्दस्त गर्मी और दिन में धूप, उमस रोजेदारों के लिए फजीहत बनी हुई है। इससे राहत के लिए घर पंखे और कूलर आदि का भी सहारा नहीं मिल पाता है। विद्युत कटौती की वजह से हो रही समस्या रोजेदारों के लिए मुसीबत बन गई है।

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

जीवन की सभी विघ्न-बाधाओं को दूर करने वाली गणपति की विशेष पूजा
ज्योतिष समाधान

जीवन की सभी विघ्न-बाधाओं को दूर करने वाली गणपति की विशेष पूजा

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

विवेक ओबेरॉय पर भड़के बिग बी, बिना नाम लिए दे डाली ये सलाह

इन दिनों विवेक ओबेरॉय आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या को लेकर एक मीम ट्वीट किया। अब इस पर अमिताभ बच्चन भी भड़क गए हैं। इशारों इशारों में उन्होंने विवेक ओबेरॉय को ये सलाह भी दे डाली है।

21 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election