विज्ञापन
विज्ञापन

दो दिन में महज 13 घंटे मिली बिजली

Bhadohi Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। उत्तरी ग्रिड में लगातार दूसरे दिन की गड़बड़ी ने जिले के जनजीवन को पूरी तरह बेपटरी कर दिया। बिजली की लगातार छह घंटे की दूसरे दिन की कटौती से आम आदमी परेशान हो उठा। सोमवार को लगातार 15 घंटे गुल रहने के बाद बिजली के दर्शन हुए थे। सोमवार को शाम करीब चार बजे आई बिजली रात में दस बजे तक कट-कट कर आती रही फिर कटी तो आई नहीं। रात में एक बजे के आसपास पास बिजली आई। इसके बाद सुबह तक रही। हालांकि इस दौरान बिजली का आनाजाना जारी रहा। मंगलवार को दिन में एक बजे तक बिजली रही। इसके बाद उत्तरी ग्रिड में दोबारा गड़बड़ी की सूचना आ गई। फिर गुल हुई बत्ती का समाचार दिए जाने तक दर्शन नहीं हुआ। कल से लेकर आज शाम तक कुल तकरीबन 12 घंटे ही बिजली रही। दोपहर एक बजे बिजली कट गई। इससे जिला मुख्यालय और आसपास के इलाके में लोगों का सामान्य जीवन बेपटरी हो गया। कोई गर्मी से परेशान दिखा तो कहीं कामकाज प्रभावित हुए। रोज का सामान्य व्यवसाय भी प्रभावित हुआ। कुल मिलाकर बिजली की आंख मिचौली आम आदमी के लिए सिरदर्द बन चली है। बाजार के दुकानदारों को भी काफी फजीहत झेलनी पड़ी। कई दुकानदारों ने बिजली के अभाव में समय से पहले ही दुकान के शटर गिरा दिए और घर चले गए। उनका कहना था कि बिजली नहीं रहने के कारण इनवर्टर भी शो-पीस बनकर रह गए हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
लगते ही जल गया ट्रांसफार्मर
खमरिया। 15 दिनों बाद बदला गया भजईपुर का ट्रांसफार्मर सप्लाई चालू होते ही जल गया। इससे नागरिकों की समस्या जस की तस रह गई। लोगों ने चेतावनी दी कि यदि रक्षाबंधन से पहले ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया तो आंदोलन होगा।

Recommended

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
Astrology

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

कैसे होगा करियर, कैसा चलेगा व्यापार, किसे मिलेगी तरक्की और किसे मिलेगा प्यार ! जानिए विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से
Astrology

कैसे होगा करियर, कैसा चलेगा व्यापार, किसे मिलेगी तरक्की और किसे मिलेगा प्यार ! जानिए विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

अमर उजाला की महिला सशक्तिकरण की मुहिम ‘अपराजिता’ के तहत 500 महिलाओं ने डाली नाटी

हिमाचल प्रदेश के मंडी में जिलास्तरीय बालीचौकी मेले में बालीचौकी स्कूल मैदान में 500 से अधिक महिलाएं अमर उजाला की महिला सशक्तीकरण की मुहिम ‘अपराजिता’ के तहत एक साथ नाटी डालकर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश दिया।

26 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree