विज्ञापन
विज्ञापन

जिला जज को दी भावभीनी विदाई

Bhadohi Updated Tue, 31 Jul 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। जनपद न्यायाधीश बलवीर प्रसाद गुप्ता को सोमवार को अधिवक्ताओं ने एक भव्य समारोह में भावभीनी विदाई दी। अपने चहेते जज की विदाई के वक्त अधिवक्ताओं और न्यायिक कर्मचारियों की आंखें नम हो गईं। अधिवक्ता संघ की ओर से आयोजित विदाई समारोह में बलवीर प्रसाद गुप्ता ने कहा कि न्यायिक निष्पादन में न्यायिक अधिकारियों से ज्यादा अधिवक्ताओं का योगदान रहता है। कहा कि काशी के नजदीक मां विंध्यवासिनी के आंचल में और तीर्थराज प्रयाग के समीप इस गौरवशाली भूमि पर प्रथम लोकसेवक होने का गौरव मेरे लिए किसी दैवीय आशीर्वाद से कम नहीं। एक जिला जज के रूप में तीन माह पहले पदभार संभाले जनपद न्यायाधीश बलवीर प्रसाद गुप्ता न्याय निष्पादन में उदारवादी दृष्टिकोण के लिए जाने जाते थे। किसी भी अधिवक्ता की समस्या को सुनने में उन्होंने कभी भी आपत्ति नहीं की। उन्हीं के कार्यकाल में ज्यूडिशियरी के निर्माणाधीन भवन का शिलान्यास किया गया। उनके मृदुभाषी होने की वजह से आज अधिवक्ता सभागार में सभी अधिवक्ता एक स्वर से उनके विदा होने में अपनी तकलीफ बयां कर रहे थे। समारोह के पश्चात करीब पांच सौ अधिवक्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ जिला कचहरी से जिला जज के आवास तक जिला जज को लेकर आए। इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने रास्ते भर जिला जज के ऊपर पुष्पवर्षा की। कार्यक्रम के आयोजन के लिए अधिवक्ता समूह ने अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष गोपीचंद्र तिवारी की भी प्रशंसा की। कार्यक्रम में न्यायिक अधिकारी अपर जिला जज प्रमोद कुमार श्रीवास्तव और गंगाराम यादव, न्यायिक अधिकारी अचल नारायण सकलानी, सुनील कुमार, आशीष वर्मा, नेहा आनंद, खुर्शीदा बेगम, गुरेंद्र सिंह के अलावा अधिवक्ता संघ के महामंत्री अखिलेश दुबे, गंगाराम यादव, तुंगनाथ दुबे, जीत बहादुर सिंह, रविशंकर दुबे, रामजी पांडेय, हृदयनाथ तिवारी, हंसाराम शुक्ला, स्वामीनाथ मिश्र, कैलाश पति शुक्ला, अवध नारायण सिंह, तेज बहादुर यादव, शिव रतन श्रीवास्तव, विजय नारायण पांडेय, उपेंद्र नाथ तिवारी, दिनेश सिंह, मोहन लाल मिश्र, कृष्ण कुमार मालवीय, हरिवंश पांडेय, कृष्णावतार त्रिपाठी, शमशाद खां, दीपक पांडेय, श्यामसूरत पांडेय, धरणीधर तिवारी, संजीव कुमार दुबे, मुन्ना यादव, धीरज शुक्ला, मनोज पांडेय, मदनमोहन मिश्र, मनोज शुक्ला, नंदलाल शुक्ला, सत्येंद्र प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

सवाल करियर का हो या फिर हो नौकरी से जुड़ा,  पाएं पूरा समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से
ज्योतिष समाधान

सवाल करियर का हो या फिर हो नौकरी से जुड़ा, पाएं पूरा समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

अरबाज ने ऐसे मनाया गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का बर्थडे, आशीर्वाद देने पहुंचे पिता सलीम खान

अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के लिए बर्थडे पार्टी रखी। इस पार्टी में उनके साथ सोहेल खान, अरपिता खान, आयूष शर्मा, सलीम खान, हेलेन समेत अन्य परिवार के लोग और कई फिल्मी सितारे भी नजर आए।

21 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election