विज्ञापन
विज्ञापन

विकलांग की हत्या कर लाश ट्रैक पर फेंकी

Bhadohi Updated Sun, 29 Jul 2012 12:00 PM IST
चौरी। परसीपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर शनिवार को तड़के एक विकलांग युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव क्षतिग्रस्त न रहने और मौके पर खून के कुछ छींटे ही मौजूद होने की वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है। बिना लाठी के नहीं चल पाने वाला विकलांग घर से 12 किलोमीटर दूर कैसे आ गया, यह सवाल सभी को परेशान कर रहा है। हालांकि असलियत पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी। जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर जीआरपी भदोही और चौरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामला रेलवे के दायरे में होने से जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर जुटी भीड़ ने मृत युवक की शिनाख्त मिठाईलाल के रूप में की। जानकारी पाकर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।
विज्ञापन
विज्ञापन
शनिवार को तड़के लोग परसीपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर की तरफ टहलने निकले थे। उन्हें रेलवे ट्रैक पर एक विकलांग युवक की सिर कटी लाश दिखाई दी। लाश का सिर ट्रैक पर एक तरफ और धड़ दूसरी तरफ पड़ा था। इससे मौके पर बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों से घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे स्टेशन मास्टर विकास चंद पंकज ने सूचना पुलिस और जीआरपी को दी। सूचना पाकर जीआरपी भदोही और चौरी पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन, मामला जीआरपी का होने से चौरी पुलिस लौट गई। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए वाराणसी भेज दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ही उसकी शिनाख्त मिठाई लाल दलित (35) निवासी छितिउना नई बाजार, कोतवाली भदोही के रूप में की। शिनाख्त होने की सूचना से मृतक का भाई पारसनाथ भी आ गया। बताया कि मृतक पांच भाइयों में दूसरे नंबर पर था। वह गांव के लोगों की पशुओं को चराकर भोजन आदि की व्यवस्था कर लेता था। घटनास्थल से उसकी लाठी और पैर के चप्पल गायब थे। उसके घर से घटनास्थल के लिए सीधे कोई साधन भी नहीं है। इससे वह वहां पहुंचा कैसे, यह सवाल भी परेशान कर रहा है जबकि बिना लाठी के वह चल नहीं पाता था।

Recommended

देखिये लोकसभा चुनाव 2019 के LIVE परिणाम विस्तार से
Election 2019

देखिये लोकसभा चुनाव 2019 के LIVE परिणाम विस्तार से

जानिए अपने शहर के लाइव नतीजों की पल-पल की खबर
Election 2019

जानिए अपने शहर के लाइव नतीजों की पल-पल की खबर

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

देखिए प्रचंड जीत के बीच ट्विटर पर #Modi का जलवा

लोकसभा चुनाव 2019 मतगणना की तस्वीर साफ हो गई है। एक तरफ जहां एनडीए ने एक बार फिर 2014 वाली जीत को दोहराया है तो वहीं यूपीए को फिर इस चुनाव में मात खानी पड़ी है।

23 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election