पतंजलि योग समिति ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

Bhadohi Updated Mon, 23 Jul 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। पतंजलि योग समिति और भारत स्वाभिमान जिला इकाई ने आचार्य बालकृष्ण की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन पूरे नगर में भ्रमण किया। भ्रष्टाचार और यूपीए सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए दुर्गागंज तिराहे पर पहुंचकर केंद्र सरकार का पुतला दहन किया।
पतंजलि योग के जिलाध्यक्ष धीरज सिंह और भारत स्वाभिमान के संयोजक सच्चिदानंद अग्रहरि ने कहा कि योग-प्रणायाम और चिकित्सा से लाखों लोगों को निरोगी जीवन और स्वदेशी से हजारों को स्वावलंबन देने वाले आचार्य बालकृष्ण को जिस तरह से केंद्र के इशारे पर सीबीआई मनगढ़ंत मामले में फंसा रही है। उसका जवाब आने वाले समय में भारत की जनता कांग्रेस पार्टी और यूपीए सरकार को देगी। वक्ताओं ने कहा कि स्वामी रामदेव नौ अगस्त से रामलीला मैदान पर होने वाले निर्णायक आंदोलन दबाने के लिए केंद्र सरकार कुचक्र रच रही है। उपस्थित लोगों ने बांह पर काली पट्टी बांधकर बालकृष्ण और रामदेव के फोटो के साथ बालकृष्ण महान हैं, भारत स्वाभिमान है, सीबीआई का दुरुपयोग बंद करो, केंद्र सरकार होश में आओ आदि नारे लगाते हुए पूरे नगर में भ्रमण किया और दुर्गागंज त्रिमुहानी पर केंद्र सरकार का पुतला दहन किया। इस मौके पर नागेंद्र सिंह, मेहीलाल मौर्य, संदीप कानोडिया, मोहनलाल, त्रिलोकीनाथ, आशीष, प्रिंस गुप्ता, रमाशंकर यादव, शशिभूषण तिवारी, प्रमोद कुमार अंबष्ट, राजाराम, प्रवीण मौर्य, अश्विनी साहू, अजीत मौर्य, डा. कुंदन, संतोष सिंह, विजय शंकर, विमल कुमार, मूलचंद्र, अरुण सिंह, कमलाकांत पांडेय, गिरीश कुमार, छोटेलाल आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

ये हैं हजारों बच्चों को अपना दूध पिलाने वाली जगत माता, फ्री में पिलाती हैं दूध

मां का दूध हर नवजात के लिए जरूरी होता है। जिन बच्चों को ये नसीब नहीं होता उनमें कुपोषण का खतरा बढ़ जाता है। 29 साल की एलिजाबेथ एंडरसन ऐसे बच्चों को फ्री में अपना दूध उपलब्ध कराती हैं...

24 जनवरी 2018