निर्वाचित जनप्रतिनिधियों का हुआ भव्य अभिनंदन

Bhadohi Updated Fri, 20 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

भदोही। समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष इश्तियाक अंसारी डायर ने गुरुवार को भदोही नगर पालिका के नवनिर्वाचित सभी सभासदों का अभिनंदन किया। शाम 6 बजे अजिमुल्लाह चौराहे पर आयोजित अभिनंदन समारोह में श्री अंसारी ने कहा कि भदोही नगर पालिका के सभासद किसी विधायक अथवा सांसद से कमतर नहीं। संविधान में उन्हें भी व्यापक अधिकार दिए गए हैं जिसे जानने और उसका सही इस्तेमाल करने की आवश्यकता है।
विज्ञापन

उन्होंने कहा कि नगर में पिछले कुछ वर्षों में काफी विकास कार्य हुए लेकिन समस्याएं इतनी थीं कि उन्हें दूर करने के लिए अभी कुछ और वर्ष चाहिए। कहा कि आने वाले पांच वर्षों के लिए जनता ने जिन्हें अपना जनप्रतिनिधि बनाकर भेजा है वे अपने अपने वार्डों के विकास के सूत्रधार होंगे। इसके लिए जरूरी है कि हर कोई विकास की बात करें। विनाश की बात करने से नगर और जनता का नुकसान होगा। समारोह में पालिकाध्यक्ष महलका सिद्दीकी मौजूद नहीं थी लेकिन उनके पति ने उनकी ओर से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि नगर के सभी वार्डों के सभासदों को एक सूत्र में पिरो कर ले चलने की जिम्मेदारी मेरी होगी। उनके मान सम्मान की लड़ाई अब हमारी होगी। हर वार्ड में समान विकास कार्य का वादा करता हूं।
इसके पूर्व श्री इश्तियाक डायर ने एक एक समस्त सभासदों को माला पहना कर स्वागत किया। कार्यक्रम में लगभग सभी वार्ड के प्रतिनिधि मौजूद थे। महिलाओं के स्थान पर उनके पतियों की खूब आवभगत हुई। संचालन रेहान हाशमी ने किया। फैय्याज भदोहवी, मकबूल भदोहवी ने चंद शेर सुनाकर लोगों का दिल बहलाने का काम किया। प्रमुख रूप से इफ्तेखार अहमद, हाजी सुहैल अंसारी, छेदी स्वर्णकार, पूर्व सभासद मुख्तार अहमद आदि मौजूद थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us