नुमान, ऊषा और नंदलाल ने शपथ ग्रहण किया

Bhadohi Updated Thu, 19 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

घोसिया/खमरिया/सुरियावां। नगर पंचायत घोसिया के नवनिर्वाचित अध्यक्ष और 12 सभासदों को शपथ दिलाई गई। उप जिलाधिकारी विद्या शंकर सिंह ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। वार्ड नंबर 12 के सभासद यासमीन बेगम किन्हीं कारणों से शपथ ग्रहण समारोह में भाग नहीं ले सकीं।
विज्ञापन

नवनिर्वाचित अध्यक्ष नुमान अहमद ने कहा कि घोसिया की पहचान हिंदू-मुस्लिम एकता से है और इस पहचान को वह कायम रखेंगे। लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर वह नगर का सर्वांगीण विकास कराएंगे। कहा कि कल से ही घोसिया नगर पंचायत में शिकायत पेटिका लगाई जाएगी। जिसको जो समस्या है वह बाक्स में डाल देगा और उस समस्या का त्वरित निस्तारण किया जाएगा। जल निकासी और शुद्ध पेयजल की व्यवस्था तत्काल प्राथमिकता के आधार पर की जाएगी। चुनाव के पूर्व जनता से जो वादा किया था उसको वह प्रत्येक दशा में पूरा करेंगे। इस दौरान उन्होंने नगर पंचायत के कर्मचारी से आय व्यय का ब्यौरा मांगा। जिस पर कर्मचारी ने अवगत कराया कि नगर पंचायत निधि में 25 लाख रुपया शेष है और 50 लाख रुपये की देनदारी है। इस मौके पर शिवचंद्र, ऊषा देवी, नुरैन, सुरेंद्र पाल, साजिदा, असलम, हमीदा, ज्ञानचंद जायसवाल, सीता देवी, असनैन, हलीम के अलावा सीओ औराई श्रीकांत प्रजापति, थानाध्यक्ष औराई अनिल यादव, इओ रमाशंकर त्रिपाठी, जिलेदार सिंह, पूर्व चेयरमैन सोफियान अहमद, हाजी तैयब अली, डा. सनवारुल हक, सुरेंद्र बरनवाल, वासुदेव बरनवाल, शिव प्रकाश गुप्ता, नरेंद्र बरनवाल, दीनानाथ दूबे, राजू बरनवाल, रविशंकर दूबे, हाजी अख्तर अली आदि मौजूद रहे।
खमरिया संवाददाता के अनुसार सरजू उद्यान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में खमरिया नगर पंचायत की नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रीमती ऊषा मौर्या को एसडीएम औराई विद्याशंकर सिंह ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। श्रीमती मौर्या ने नगर के सभी अधूरे कार्यों को पूरा करने की बात कही। कहा कि वह सभी सभासदों को विश्वास में लेकर नगर का सर्वांगीण विकास करेंगी। इस मौके पर सीओ श्रीनाथ प्रजापति, लालजी यादव, हंसराज यादव, अनिल मौर्य, श्यामधर मौर्य, पन्नालाल मौर्य, राम नारायण गुप्ता, चंद्रशेखर जायसवाल, दिवाकर मौर्य, मंगल मौर्य, शेषमणि मौर्य आदि मौजूद रहे।
सुरियावां संवाददाता के अनुसार नगर पंचायत सुरियावां के नवनिर्वाचित अध्यक्ष नंदलाल गुप्ता सहित सभी 12 सभासदों को पद और गोपनीयता की शपथ अपर उप जिलाधिकारी राजकुमार गुप्ता ने दिलाई। नगर पंचायत कार्यालय परिसर में आयोजित समारोह में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। इस मौके पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मंजू गुप्ता, शेषधर गुप्ता, शिवशंकर हलवाई, जटाशंकर मौर्य आदि लोग मंचासीन रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता ईओ अली हसन और संचालन प्रेमचंद्र ने किया। इस मौके पर सभासदों निर्मला देवी, राजकुमार, फुलदेई, महेंद्र कुमार, विश्वनाथ, सुषणा, गुलाबचंद्र, शिव प्रसाद, प्रेमचंद्र, राकेश कुमार, श्याम देवी, सुनीता ने भी शपथ ग्रहण किया। एक सभासद जाहिदा अनुपस्थित रहीं। पूरा परिसर नागरिकों से खचाखच भरा रहा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us